Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

PM Cares Fund का फायदा उठाकर जनता को ठगने का प्रयास, मंत्रालय ने दर्ज करवाई शिकायत

नई दिल्ली। कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय ने पीएम-केयर्स फंड से संबंधित धोखाधड़ी के मामले का भंडाफोड़ किया है। मंत्रालय द्वारा बताया गया कि इस मामले के संबंध में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक पुलिस शिकायत दर्ज कराई गई है। आरोप है कि अज्ञात व्यक्तियों द्वारा जनता को धोखा देने के इरादे से पीएम-केयर्स फंड की ओर से सेवाएं प्रदान की जा रही है। मंत्रालय के मुताबिक, इसमें शातिर लोगों द्वारा मिनिस्ट्री के लेटर हेड का इस्तेमाल किया जा रहा है।

मंत्रालय ने यह भी आरोप लगाया कि वे (अज्ञात व्यक्ति) साइबर अपराध में भी शामिल हो सकते हैं, जो लोगों से उनकी बैंक की जानकारी, झूठे वादे पर लेते हैं। आम जनता के निवेशक के माध्यम से वादे में पीएम-केयर्स फंड के लिए सेवाएं देकर अच्छी कमाई का अवसर प्रदान किया जाता है।

कोरोना से प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने के लिए बनाया था पीएम-केयर्स फंड 

मालूम हो कि गत वर्ष मार्च में केंद्र ने कोरोना तथा इसके जैसी अन्य आपात स्थितियों में प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने के लिए ‘प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष’ (पीएम-केयर्स) फंड बनाया था।