Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Delhi MCD Byelection result: 5 में से 4 सीटें जीती AAP, भाजपा का सूपड़ा साफ

दिल्ली नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) ने पांच में से चार वार्डों में जीत दर्ज की है। इस शानदार जीत के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि MCD उपचुनाव में 5 में से 4 सीटें जीतने पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्त्ताओं को बधाई। सिसोदिया ने लिखा कि भाजपा के शासन से दिल्ली की जनता अब दुखी हो चुकी है, अगले साल होने वाले MCD चुनाव में जनता अरविंद केजरीवाल की ईमानदार और काम करने वाली राजनीति को लेकर आएगी।

PunjabKesari

 पूर्वोत्तर दिल्ली के मुस्लिम बाहुल वार्ड चौहान बांगर से कांग्रेस को जीत मिली है, यह वही इलाका है, जो दंगे में सबसे अधिक प्रभावित हुआ था। जबकि भाजपा का सूपड़ा ही साफ हो गया। भाजपा खाता भी नहीं खोल पाई। आम आदमी पार्टी को कल्याणपुरी, त्रिलोकपुरी, शालीमार बाग और रोहिणी वार्ड से जीत हासिल हुई है।

वहीं आप दफ्तर के बाहर कार्यकर्त्ताओं ने हो गया काम, जय श्री राम के नारे लगाए। इन उपचुनाव को 2022 की शुरुआत में सभी 272 NCD वार्ड में होने वाले चुनाव से पहले सेमीफाइनल के तौर पर देखा जा रहा है।