Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Delhi MCD Byelection result: 5 में से 4 सीटें जीती AAP, भाजपा का सूपड़ा साफ

दिल्ली नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) ने पांच में से चार वार्डों में जीत दर्ज की है। इस शानदार जीत के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि MCD उपचुनाव में 5 में से 4 सीटें जीतने पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्त्ताओं को बधाई। सिसोदिया ने लिखा कि भाजपा के शासन से दिल्ली की जनता अब दुखी हो चुकी है, अगले साल होने वाले MCD चुनाव में जनता अरविंद केजरीवाल की ईमानदार और काम करने वाली राजनीति को लेकर आएगी।

PunjabKesari

 पूर्वोत्तर दिल्ली के मुस्लिम बाहुल वार्ड चौहान बांगर से कांग्रेस को जीत मिली है, यह वही इलाका है, जो दंगे में सबसे अधिक प्रभावित हुआ था। जबकि भाजपा का सूपड़ा ही साफ हो गया। भाजपा खाता भी नहीं खोल पाई। आम आदमी पार्टी को कल्याणपुरी, त्रिलोकपुरी, शालीमार बाग और रोहिणी वार्ड से जीत हासिल हुई है।

वहीं आप दफ्तर के बाहर कार्यकर्त्ताओं ने हो गया काम, जय श्री राम के नारे लगाए। इन उपचुनाव को 2022 की शुरुआत में सभी 272 NCD वार्ड में होने वाले चुनाव से पहले सेमीफाइनल के तौर पर देखा जा रहा है।