Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l

Instagram पर कम फॉलोअर्स होने की वजह से इस एक्ट्रेस को नहीं मिला फिल्मों में काम, अब कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जिन्हें काफी रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है। उन्हें यह रिजेक्शन कभी कम टैलेंट तो कभी नेपोटिज्म की वजह से झेलना पड़ा है। अब एक अभिनेत्री ने बताया है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में इसलिए काम मिलने में मुश्किल हो रही हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या काफी कम है।

यह अभिनेत्री वंदना सजनानी खट्टर है। वंदना सजनानी बॉलीवुड फिल्म दिल धड़कने दो, लक लक की बात, कॉरपोरेट और रिश्ते सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन वह बहुत कम फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आई हैं। वंदना सजनानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बड़ा खुलासा करती हुई दिखाई दे रही हैं।

वंदना सजनानी ने वीडियो में कहा, ‘दो साल ब्रेक के बाद मैंने सोचा कि मुझे फिल्मों में वापसी करनी चाहिए और इसलिए मैंने कास्टिंग एजेंट्स से बातचीत करनी शुरू की। इसके बाद मुझसे मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स के बारे में पूछा गया और मुझसे ऑडिशन्स भी कराए गए। मगर मुझे अपनी परफॉर्मेंस की वजह से नहीं निकाला गया बल्कि मुझे सोशल मीडिया पर कम फॉलोअर्स होने की वजह से निकाला गया’।

वंदना सजनानी ने आगे कहा, ‘आजकल उनको फिल्मों में लिया जाता है जिनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या ज्यादा है। मेरे लिए यह काफी हैरान कर देने वाला कारण था क्योंकि मुझे इससे पहले कभी भी ऐसा कुछ सुनने को नहीं मिला था’। वंदना सजनानी इस बात को लेकर काफी मायूस भी हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘अगर आप अच्छा काम करना जानते हैं तो आपका सेलेक्शन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की वजह से होगा। यह बात तो अनुचित है।’

सोशल मीडिया पर वंदना सजनानी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा हैं। आपको बता दें कि वंदना सजनानी बॉलीवुड अभिनेता राजेश खट्टर की पत्नी हैं। इन दोनों साल 2008 में एक-दूसरे से शादी की थी।