Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

लखनऊ के बटलर पैलेस कॉलोनी में मचा पानी का हाहाकार, लोकनिर्माण विभाग की लापरवाही लोगों के लिए बनी मुसीबत

लखनऊ। वीआईपी कॉलोनी बटलर पैलेस में भी समस्याओं से अफसर और उनके परिवार के लोग परेशान हैं। कॉलोनी के टॉवर नंबर वन में शनिवार सुबह पेयजल आपूर्ति ठप हो गई और हाहाकार मच गया लेकिन यहां रखरखाव देखने वाले लोकनिर्माण विभाग के अभियंता सोते रहे हैं। यह कॉलोनी कुछ समय पहले ही बनाई गई है लेकिन दरवाजे तक जवाब देने लगे हैं। शनिवार को पानी संकट के कारण लोग बाल्टियां लेकर जाते दिखे और पानी भरकर ऊपर ले गए। ऊपर टंकी के पास न जाने किसी कर्मचारी ने पाइप में बोरी डाल दी थी और इसके बाद सुबह पानी नहीं आया। 48 फ्लैट वाली इस कॉलोनी में अधिकारी, जज भी रहते हैं।

करीब चार घंटे बाद ही पानी आने के बाद ही लोगों को राहत मिली, लेकिन कई दिनों से पानी में भारी मात्रा में बालू भी आ रही है। यहां कई बार पानी का संकट हो चुका है और मरम्मत

राज्य संपत्ति विभाग की इस कॉलोनी में रखरखाव देखने वाले लोकनिर्माण विभाग की तरफ से कोई ऐसा इंतजाम नहीं किया गया है कि कोई शिकायत दर्ज करा सके। शिकायत दर्ज कराना है तो घूमकर पुरानी बटलर पैलेस कॉलोनी में ही जाना होगा। जबकि कॉलोनी परिसर में ही शिकायती कक्ष होना चाहिए।

दो हजार रखरखाव का चार्ज

लोक निर्माण विभाग दो हजार रुपये रखरखाव का चार्ज हर माह लेता है लेकिन सुविधाओं का अभाव है। अगर सीवर लाइन चोक हो गई तो यहां के निवासी जलकल विभाग की मदद ली जाएगी।