Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

लखनऊ के बटलर पैलेस कॉलोनी में मचा पानी का हाहाकार, लोकनिर्माण विभाग की लापरवाही लोगों के लिए बनी मुसीबत

लखनऊ। वीआईपी कॉलोनी बटलर पैलेस में भी समस्याओं से अफसर और उनके परिवार के लोग परेशान हैं। कॉलोनी के टॉवर नंबर वन में शनिवार सुबह पेयजल आपूर्ति ठप हो गई और हाहाकार मच गया लेकिन यहां रखरखाव देखने वाले लोकनिर्माण विभाग के अभियंता सोते रहे हैं। यह कॉलोनी कुछ समय पहले ही बनाई गई है लेकिन दरवाजे तक जवाब देने लगे हैं। शनिवार को पानी संकट के कारण लोग बाल्टियां लेकर जाते दिखे और पानी भरकर ऊपर ले गए। ऊपर टंकी के पास न जाने किसी कर्मचारी ने पाइप में बोरी डाल दी थी और इसके बाद सुबह पानी नहीं आया। 48 फ्लैट वाली इस कॉलोनी में अधिकारी, जज भी रहते हैं।

करीब चार घंटे बाद ही पानी आने के बाद ही लोगों को राहत मिली, लेकिन कई दिनों से पानी में भारी मात्रा में बालू भी आ रही है। यहां कई बार पानी का संकट हो चुका है और मरम्मत

राज्य संपत्ति विभाग की इस कॉलोनी में रखरखाव देखने वाले लोकनिर्माण विभाग की तरफ से कोई ऐसा इंतजाम नहीं किया गया है कि कोई शिकायत दर्ज करा सके। शिकायत दर्ज कराना है तो घूमकर पुरानी बटलर पैलेस कॉलोनी में ही जाना होगा। जबकि कॉलोनी परिसर में ही शिकायती कक्ष होना चाहिए।

दो हजार रखरखाव का चार्ज

लोक निर्माण विभाग दो हजार रुपये रखरखाव का चार्ज हर माह लेता है लेकिन सुविधाओं का अभाव है। अगर सीवर लाइन चोक हो गई तो यहां के निवासी जलकल विभाग की मदद ली जाएगी।