Logo
ब्रेकिंग
भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर याद किए गए नेताजी, रामगढ़ से जुड़ा है नेताजी के कई लम्हो का नाता । स्वीप के तहत जिला प्रशासन एकादश एवं दिव्यांग एकादश के बीच हुआ क्रिकेट मैच का आयोजन । नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती एवं पराक्रम दिवस के अवसर पर माल्यार्पण कार्यक्रम का हुआ आयोजन । रामप्रसाद चंद्रभान सरस्वती विद्या मंदिर में संस्कृति ज्ञान परीक्षा का आयोजन। मेदांता रांची द्वारा अधिवक्ता संघ परिसर में लगाया गया निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर । रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस के पदाधिकारियों की हुई बैठक ।

रविदास जयंती पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं

नई दिल्लीः राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुरु रविदास जयंती के पावन अवसर पर देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी है। कोविंद ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है,‘‘गुरु रविदास जयंती के पावन अवसर पर, मैं सभी देशवासियों को बधाई और शुभकमनाएं देता हूँ। गुरु रविदास एक महान संत और धार्मिक सुधारक थे, जिन्होंने अपना जीवन मानवता की सेवा के लिए समर्पित कर दिया।”

राष्ट्रपति ने आगे कहा कहा कि गुरु रविदास जी ने मानव जाति को समता और न्याय तथा शांति और सौहार्द का संदेश दिया। वह आजीवन सामाजिक सामंजस्य और बंधुत्व के प्रसार के लिए कार्य करते रहे। उन्होंने कहा, ‘‘आइए इन महान संत की जयंती पर, हम सब उनकी शिक्षाओं का अनुसरण करते हुए मानवता के हित में, सामाजिक ताने-बाने और बंधुत्व को मजबूत बनाने के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ें।”

nanhe kadam hide