Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

भाजपा का युवा जोड़ो संकल्प अभियान, 100 से अधिक युवाओं ने थामा दामन

साम्बा  : भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा युवा जोड़ो संकल्प अभियान के तहत विजयपुर के एक विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें 100 से अधिक युवाओं ने भाजपा युवा मोर्चा का दामन थामा। जिला प्रधान नरेंद्र प्रताप सिंह की देखरेख में हुए इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर प्रदेशध्यक्ष युवा मोर्चा अरुण देव सिंह, पूर्व मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा, डी.डी.सी. चेयरमैन कैश्व दत्त और जिला प्रधान अमर सिंह मौजूद थे। इस मौके पर युवा मोर्चा टीम ने नए युवाओं का पार्टी में हार पहनाकर जोरदार स्वागत किया और उन्हें बेहतर प्रेरित किया।

प्रदेशध्यक्ष अरुण देव सिंह ने कहा कि यह बहुत ही गर्व करने वाला पल है कि युवा मोर्चा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में काम करके लोगों की मदद कर रहा है। वहीं पूर्व मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा ने कहा कि युवाओं का राजनीति में उत्साह देखने से पता चलता है कि व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम को पूरी तरह से पंसद कर रहे हैं। इस मौके पर डी.डी.सी. सदस्य सर्बजीत सिंह जोहल, शिल्पा दुबे, हरि ओम शर्मा, जयराम शर्मा, शशिपाल वैद, अंकूश जम्वाल, मोहन लाल, चेयरमैन विजयपुर दीपक कुमार आदि मौजूद थे।