Logo
ब्रेकिंग
भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर याद किए गए नेताजी, रामगढ़ से जुड़ा है नेताजी के कई लम्हो का नाता । स्वीप के तहत जिला प्रशासन एकादश एवं दिव्यांग एकादश के बीच हुआ क्रिकेट मैच का आयोजन । नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती एवं पराक्रम दिवस के अवसर पर माल्यार्पण कार्यक्रम का हुआ आयोजन । रामप्रसाद चंद्रभान सरस्वती विद्या मंदिर में संस्कृति ज्ञान परीक्षा का आयोजन। मेदांता रांची द्वारा अधिवक्ता संघ परिसर में लगाया गया निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर । रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस के पदाधिकारियों की हुई बैठक ।

भाजपा का युवा जोड़ो संकल्प अभियान, 100 से अधिक युवाओं ने थामा दामन

साम्बा  : भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा युवा जोड़ो संकल्प अभियान के तहत विजयपुर के एक विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें 100 से अधिक युवाओं ने भाजपा युवा मोर्चा का दामन थामा। जिला प्रधान नरेंद्र प्रताप सिंह की देखरेख में हुए इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर प्रदेशध्यक्ष युवा मोर्चा अरुण देव सिंह, पूर्व मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा, डी.डी.सी. चेयरमैन कैश्व दत्त और जिला प्रधान अमर सिंह मौजूद थे। इस मौके पर युवा मोर्चा टीम ने नए युवाओं का पार्टी में हार पहनाकर जोरदार स्वागत किया और उन्हें बेहतर प्रेरित किया।

प्रदेशध्यक्ष अरुण देव सिंह ने कहा कि यह बहुत ही गर्व करने वाला पल है कि युवा मोर्चा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में काम करके लोगों की मदद कर रहा है। वहीं पूर्व मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा ने कहा कि युवाओं का राजनीति में उत्साह देखने से पता चलता है कि व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम को पूरी तरह से पंसद कर रहे हैं। इस मौके पर डी.डी.सी. सदस्य सर्बजीत सिंह जोहल, शिल्पा दुबे, हरि ओम शर्मा, जयराम शर्मा, शशिपाल वैद, अंकूश जम्वाल, मोहन लाल, चेयरमैन विजयपुर दीपक कुमार आदि मौजूद थे।

nanhe kadam hide