Logo
ब्रेकिंग
भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर याद किए गए नेताजी, रामगढ़ से जुड़ा है नेताजी के कई लम्हो का नाता । स्वीप के तहत जिला प्रशासन एकादश एवं दिव्यांग एकादश के बीच हुआ क्रिकेट मैच का आयोजन । नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती एवं पराक्रम दिवस के अवसर पर माल्यार्पण कार्यक्रम का हुआ आयोजन । रामप्रसाद चंद्रभान सरस्वती विद्या मंदिर में संस्कृति ज्ञान परीक्षा का आयोजन। मेदांता रांची द्वारा अधिवक्ता संघ परिसर में लगाया गया निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर । रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस के पदाधिकारियों की हुई बैठक ।

PM मोदी के गढ़ वाराणसी पहुंचे अखिलेश ने संकट मोचन मंदिर में टेका मत्था, जय श्री राम के नारे संग हुआ भव्य स्वागत

वाराणसीः पूर्वांचल के तीन दिवसीय दौरे पर आए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ वाराणसी पहुंचे।  जहां उन्होंने संकट मोचन मंदिर में दर्शन किया और हनुमत् दरबार में मत्था टेका। इस दौरान उनके स्वागत में बड़ी संख्‍या में सपा के कार्यकर्ता उमड़े। कार्यकर्ताओं ने बजरंगबली के दरबार में अखि‍लेश यादव का स्‍वागत जय श्री राय और हर हर महादेव के साथ किया।

बता दें कि मंदिर के महंत प्रोफेसर विश्वम्भरनाथ मिश्र और न्‍यूरोलॉजि‍स्‍ट डॉक्टर वि‍जय नाथ मि‍श्र ने मंदि‍र में अखि‍लेश यादव का स्‍वागत कि‍या तथा दर्शन पूजन के साथ ही मंदिर की प्ररिक्रमा करायी। महंत विश्वंभरनाथ ने उन्हें भेंट में स्मृति चिह्न भी दिया। बता दें कि आज 26 फरवरी को अखिलेश मिर्जापुर जाएंगे। मि‍र्जापुर में अखि‍लेश कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

nanhe kadam hide