Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l

PM मोदी के गढ़ वाराणसी पहुंचे अखिलेश ने संकट मोचन मंदिर में टेका मत्था, जय श्री राम के नारे संग हुआ भव्य स्वागत

वाराणसीः पूर्वांचल के तीन दिवसीय दौरे पर आए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ वाराणसी पहुंचे।  जहां उन्होंने संकट मोचन मंदिर में दर्शन किया और हनुमत् दरबार में मत्था टेका। इस दौरान उनके स्वागत में बड़ी संख्‍या में सपा के कार्यकर्ता उमड़े। कार्यकर्ताओं ने बजरंगबली के दरबार में अखि‍लेश यादव का स्‍वागत जय श्री राय और हर हर महादेव के साथ किया।

बता दें कि मंदिर के महंत प्रोफेसर विश्वम्भरनाथ मिश्र और न्‍यूरोलॉजि‍स्‍ट डॉक्टर वि‍जय नाथ मि‍श्र ने मंदि‍र में अखि‍लेश यादव का स्‍वागत कि‍या तथा दर्शन पूजन के साथ ही मंदिर की प्ररिक्रमा करायी। महंत विश्वंभरनाथ ने उन्हें भेंट में स्मृति चिह्न भी दिया। बता दें कि आज 26 फरवरी को अखिलेश मिर्जापुर जाएंगे। मि‍र्जापुर में अखि‍लेश कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे।