Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Deepika padukone के साथ जब शख्स ने भीड़ में की ऐसी हरकत, एक्ट्रेस भी हुईं हैरान- Video हुआ वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में फैंस के बीच फंस गईं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब अपने फेवरेट सेलेब्रिटी की एक झलक पाने के लिए या फिर उनसे हाथ मिलाने के लिए फैंस पागल हो जाते हैं। लेकिन कई बार फैंस की ऐसी हरकत सेलेब्स के लिए मुश्किलें खड़ी कर देती हैं। कुछ ऐसा ही दीपिका पादुकोण के साथ भी हुआ हैं। दीपिका का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह भीड़ के घिरी हुई दिखाई दे रही हैं। भीड़ में खुद को ​बुरी तरह से घिरा देख दीपिका घबरा गईं थीं। यही नहीं इसी दौरान उनके बैग के साथ छीना-झपटी भी हो गई।

दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिय पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह फैंस के बीच घिरी नजर आ रही हैं। दरअसल, हाल ये घटना उनके साथ तब घटी जब वह अपने शूट को खत्म कर के पास के ही एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंचीं। इस दौरान जब उनको रेस्टोरेंट से बाहर आते देख न सिर्फ पैपराजी और फैंस ने उन्हें घेर लिया बल्कि वहां टीशू बेचने वाली कुछ महिलाएं भी वहीं पहुंच गईं। वो महिलाओं दीपिका से टीशू खरीदने के लिए गुजारिश करने लगीं। यही नहीं एक्ट्रेस की कार रेस्टोरेंट के बि​ल्किुल सामने खड़ी थी लेकिन कार तक पहुंचने में उन्हें काफी दिक्कत हुई। जब वह अपनी कार की तरह धीरे-धीरे आगे बढ़ रहीं थीं तभी भीड़ में से किसी एक ने उनका हैंडबैग छीनने की कोशिश की। लेकिन दीपिका ने अपना बैग पकड़ लिया। दीपिका का ये वीडियो मशहूर सेलीब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही कबीर खान की फिल्म ’83’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत की कहानी पर बन रही है। ​फिल्म में रणवीर ने कपिल देव की भूमिका निभाई है। वहीं दीपिका ने रोमी भाट‍िया का किरदार निभाया है, जो कि कप‍िल देव (रणवीर सिंह) की पत्नी हैं।