केरल में एक महिला ट्रेन पैसेंजर से 100 जिलेटिन की छड़ें, 350 डेटोनेटर जब्त

yamaha

कोझिकोड। केरल से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां 100 जिलेटिन की छड़ें और 350 डेटोनेटर को जब्त किया गया है। जानकारी के अनुसार, केरल के कोझीकोड रेलवे स्टेशन पर एक महिला यात्री से 100 जिलेटिन की छड़ें और 350 डेटोनेटर जब्त किए गए हैं।

रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने चेन्नई-मंगलपुरम एक्सप्रेस की एक महिला यात्री से विस्फोटक जब्त किया है। रमणी, जो तमिलनाडु की मूल निवासी हैं, को हिरासत में ले लिया गया है। बताया गया कि सीटों के नीचे विस्फोटक रखे गए थे। सूत्रों ने कहा कि महिला ने नीचे तक खुदाई के लिए जिलेटिन की छड़ें लाना को स्वीकार किया है।

हालांकि, पुलिस ने कहा कि वे सभी कोणों से घटना की जांच कर रहे हैं। बता दें कि केरल में अप्रैल-मई में राज्य के चुनाव होने हैं।

मुकेश अंबानी के घर के बाहर जिलेटिन मिलने से हड़कंप

उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर अंटीलिया के बाहर एक संदिग्ध स्कार्पियो कार पाई गई। इस कार में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली, जिसके बाद अंटीलिया के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और पुलिस संदिग्ध कार खड़ी करने वाले की तलाश में जुट गई है। यह घटना गुरुवार शाम की है, जब दक्षिण मुंबई के पैडर रोड इलाके में स्थित अंटीलिया इमारत से करीब 200 मीटर दूर एक संदिग्ध कार खड़ी दिखाई दी। काफी देर से खड़ी इस कार पर अंबानी की इमारत के सुरक्षाकर्मियों की नजर पड़ी, जहां बाद में इसकी पुलिस को सूचना दी गई।

जिलेटिन की छड़ों को हटाते समय हादसे में 6 मरे

कर्नाटक के चिकबलपुर स्थित पत्थर की एक खदान में जिलेटिन की छड़ों को हटाते समय इसी हफ्ते मंगलवार तड़के हुए विस्फोट में छह लोगों की मौत हो गई। कर्नाटक के गृह मंत्री बासवराज बोम्मई ने घटना की सीआइडी से जांच कराने का आदेश दिए। पुलिस का कहना था कि शुरुआती जांच से खदान में पेट्रोलियम जेल और अमोनियम नाइट्रेट का इस्तेमाल किए जाने का पता चला है। बताया गया कि खदान को कुछ दिन पहले छापेमारी के बाद बंद कर दिया गया था।

raja moter

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.