Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

गवाह पर दिन दहाड़े की चार लोगों ने फायरिंग,पुलिस जुटी तलाश में

ग्वालियर। गोला का मंदिर थाना अंतर्गत साठ फुटा रोड पर दो युवकों पर चार लोगों ने जान लेवा हमला करते हुए फायरिंग कर दी। युवकों ने किसी तरह से अपनी जान बचाई और पुलिस थाना पहुंचकर शिकायत की है। पुलिस मामले की पड़ताल व आरोपियों की तलाश में जुट गई है। कुंज विहार के हिमांशु शर्मा व सुखवीर कौरव ने बताया कि वह मंगलवार की दोपहर साढ़े बारह बजे साठ फुटा रोड पर पटरी किनारे बनी भवानी मेडिकल पर दवा खरीद रहे थे। तभी पिंटो पार्क के रहने वाले अमित कौरव,मनोज राजपूत,अर्जुन व अनूप गुर्जर ने उनके ऊपर फायरिंग कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। हम लोगों ने वहां से भाग कर किसी तरह से जान बचाई। पुलिस में जान लेवा हमले की शिकायत की पर पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। यह बदमाश इससे पहले भी जान लेवा हमला कर चुके हैं और उसकी भी शिकायत पुलिस में की थी।
307 के केस में गवाह है हिमांशु
हिमांशु के दोस्त सुखबीर ने बताया कि डेढ़ साल पहले उनके दोस्त प्रदीप मावई पर अमित व उसके साथियों ने जान लेवा हमला किया था। प्रदीप को गोली मारी थी जिसमें हिमांशु गवाह बना हुआ है। आरोपी हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आए हैं। गवाही न दें इसके लिए वह दबाव बना रहे हैं।
वर्जन
हमलावरों की तलाश जारी है। पुराने विवाद के चलते हिमांशु पर हमला हुआ है। आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। बिजली कंपनी के कर्मचारी पर हमला हुआ है। उस मामले में भी आरोपियों की तलाश की जा रही है।