Logo
ब्रेकिंग
प्रदेश के दो टॉपर बने मुख्य अतिथि और की यामाहा स्कूटर रे जेड आर की लांचिंग l पूर्व विधायक ने रामगढ़ थाना में दिया धरना, लगाए गंभीर आरोप, समर्थकों को पुलिस ने खदेड़ किया बाहर l गांधी स्मारक प्लस टू उच्च विद्यालय, रामगढ़ कि छात्रा दिव्या बनी झारखंड टॉपर। नव नियुक्त डाक अधीक्षक आशुतोष कुमार सिन्हा के सम्मान में प्रधान डाकघर में कार्यक्रम आयोजित l अनियमित पेयजल आपूर्ति होने से कुजू के ग्रामीण परेशान, तीनों पंचायत के मुखियाओं के साथ ग्रामीणों ने क... सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मांडू के सौंदर्यीकरण एवं जीर्णोद्धार कार्य पूर्ण होने के उपरांत हुआ केंद्... रामगढ़ : दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की हुई मौत। हमेशा विवादों मे रहने वाले कोंग्रेसी विधायक इरफ़ान अंसारी ने बागेश्वर बाबा को क्या कहा सुने। मोशन एजुकेशन का रामगढ़ में हुआ सेमिनार, 500 से अधिक छात्र हुए शामिल । Lic एवं कोहिनूर ज्वेलर्स लूटकांड का उद्भेदन से राहत लेकिन अपराधी घटना ना हो ऐसी सुरक्षा चाहिए: चेंबर

Ajay Devgn ने एनिवर्सरी पर काजोल दिया खास तोहफा, वाइन की बोलत पर शादी से जुड़ी इस चीज को कराया दर्ज

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप जोड़ियों में से एक है। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। जहां काजोल असल जिंदगी में काफी चुलबुली हैं वहीं अजय बेहद ही शांत और गंभीर स्वभाव के हैं। दोनों की लव स्टोरी की चर्चा आज भी फिल्मी गलियारों में खूब होती है। आज यानी 24 फरवरी को अजय और काजोल की शादी को पूरे 22 साल हो गए हैं। आज दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी है। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। अजय देवगन और काजोल की पहली मुलाकात फिल्म ‘हलचल’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। शादी की सालगिरह सेलिब्रेट करते हुए अजय देवगन ने काजोल को खास अंदाज में विश किया है

दरअसल, अजय देवगन ने एनिवर्सरी पर रेड वाइन की बोतल पर अपनी और काजोल की फोटो प्रिंट कराई है। इसके साथ ही लिखवाया है, ‘साल 1999 से दोनों साथ में हैं, यह स्पेशल एडिशन है।’ अजय ने इस वाइन बोतल की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर पर कमेंट कर फैंस दोनों को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। वहीं अबतक इस फोटो को दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें कि साल 1995 में फिल्म ‘हलचल’ में आई थी। इस फिल्म के सेट पर मिलने के बाद अजय देवगन और काजोल की अच्छी दोस्ती हो गई थी। और फिर धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 1999 में इन दोनों ने शादी की थी। आज अजय देवगन और काजोल की शादी को 22 पूरे हो चुके हैं।

बता दें कि काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट और खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके फैंस को भी उनकी इन तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है।

nanhe kadam hide