Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Ajay Devgn ने एनिवर्सरी पर काजोल दिया खास तोहफा, वाइन की बोलत पर शादी से जुड़ी इस चीज को कराया दर्ज

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप जोड़ियों में से एक है। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। जहां काजोल असल जिंदगी में काफी चुलबुली हैं वहीं अजय बेहद ही शांत और गंभीर स्वभाव के हैं। दोनों की लव स्टोरी की चर्चा आज भी फिल्मी गलियारों में खूब होती है। आज यानी 24 फरवरी को अजय और काजोल की शादी को पूरे 22 साल हो गए हैं। आज दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी है। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। अजय देवगन और काजोल की पहली मुलाकात फिल्म ‘हलचल’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। शादी की सालगिरह सेलिब्रेट करते हुए अजय देवगन ने काजोल को खास अंदाज में विश किया है

दरअसल, अजय देवगन ने एनिवर्सरी पर रेड वाइन की बोतल पर अपनी और काजोल की फोटो प्रिंट कराई है। इसके साथ ही लिखवाया है, ‘साल 1999 से दोनों साथ में हैं, यह स्पेशल एडिशन है।’ अजय ने इस वाइन बोतल की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर पर कमेंट कर फैंस दोनों को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। वहीं अबतक इस फोटो को दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें कि साल 1995 में फिल्म ‘हलचल’ में आई थी। इस फिल्म के सेट पर मिलने के बाद अजय देवगन और काजोल की अच्छी दोस्ती हो गई थी। और फिर धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 1999 में इन दोनों ने शादी की थी। आज अजय देवगन और काजोल की शादी को 22 पूरे हो चुके हैं।

बता दें कि काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट और खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके फैंस को भी उनकी इन तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है।