Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ajay Devgn ने एनिवर्सरी पर काजोल दिया खास तोहफा, वाइन की बोलत पर शादी से जुड़ी इस चीज को कराया दर्ज

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप जोड़ियों में से एक है। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। जहां काजोल असल जिंदगी में काफी चुलबुली हैं वहीं अजय बेहद ही शांत और गंभीर स्वभाव के हैं। दोनों की लव स्टोरी की चर्चा आज भी फिल्मी गलियारों में खूब होती है। आज यानी 24 फरवरी को अजय और काजोल की शादी को पूरे 22 साल हो गए हैं। आज दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी है। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। अजय देवगन और काजोल की पहली मुलाकात फिल्म ‘हलचल’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। शादी की सालगिरह सेलिब्रेट करते हुए अजय देवगन ने काजोल को खास अंदाज में विश किया है

दरअसल, अजय देवगन ने एनिवर्सरी पर रेड वाइन की बोतल पर अपनी और काजोल की फोटो प्रिंट कराई है। इसके साथ ही लिखवाया है, ‘साल 1999 से दोनों साथ में हैं, यह स्पेशल एडिशन है।’ अजय ने इस वाइन बोतल की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर पर कमेंट कर फैंस दोनों को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। वहीं अबतक इस फोटो को दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें कि साल 1995 में फिल्म ‘हलचल’ में आई थी। इस फिल्म के सेट पर मिलने के बाद अजय देवगन और काजोल की अच्छी दोस्ती हो गई थी। और फिर धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 1999 में इन दोनों ने शादी की थी। आज अजय देवगन और काजोल की शादी को 22 पूरे हो चुके हैं।

बता दें कि काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट और खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके फैंस को भी उनकी इन तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है।