Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

कपिल शर्मा को हुई है ये इंजरी, इस वजह से लेना पड़ा व्हीलचेयर का सहारा

नई दिल्ली। फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा को सोमवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। एयरपोर्ट से निकलते हुए कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठे हुए थे और एक शख्स उन्हें बाहर ले जा रहा था। कपिल का ये वीडियो सामने आते ही फैंस को चिंता हो गई कि कपिल को क्या हो गया? कॉमेडियन की चोट को लेकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। इन कयासों के बीच कपिल ने ख़ुद ये बता दिया है कि उन्हें कहां और कैसे चोट लगी है।

स्पॉटब्वॉय से बातचीत में कपिल ने बताया, ‘मैं ठीक हूं… बस जिम में थोड़ी बैक इंजरी हो गई। कुछ दिन में ठीक हो जाऊंगा। आपकी फिक्र के लिए शुक्रिया’। आपको बता दें कि कपिल को इस हालत में देखकर जहां एक तरफ फैंस उनकी चिंता कर रहे हैं, और उनके जल्दी ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं। तो वहीं इसी वीडियो की वजह से उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

दरअसल, सबको प्यार और इज्ज़त देने वाले कपिल एयरपोर्ट से निकलते हुए अचानक भड़क गए और फोटोग्राफर्स को गाली दे डाली। हुआ यूं कि कपिल को इस हालत में देख पैपराज़ी उनकी फोटो क्लिक करने आगे भागे। कपिल को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई, उन्होंने पहले तो फोटोग्राफर्स को फटकार लगाई और कहा ‘भागो यहां से तुम लोग’।

उसके बाद कपिल बोले, ‘ओए, हटो पीछे सारे तुम लोग। तुम लोग बदतमीजी करते हो। उल्लू के पट्ठे।’ ये सुनकर फोटोग्राफर को भी गुस्सा आ गया है। एक फोटोग्राफर ने पलटकर कपिल को जवाब दिया, ‘रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक्यू सर’। पैपराज़ी को इस तरह बात करने की वजह से जहां एक तरफ कपिल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ लोग उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं। जहां एक तरफ ट्रोलर उनके एटीट्यूड की अलोचना कर रहे हैं तो वहीं सपोर्ट उनकी प्राइवेसी में दखल देने के लिए फोटोग्राफर्स के खिलाफ ही अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं।