Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

कपिल शर्मा को हुई है ये इंजरी, इस वजह से लेना पड़ा व्हीलचेयर का सहारा

नई दिल्ली। फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा को सोमवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। एयरपोर्ट से निकलते हुए कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठे हुए थे और एक शख्स उन्हें बाहर ले जा रहा था। कपिल का ये वीडियो सामने आते ही फैंस को चिंता हो गई कि कपिल को क्या हो गया? कॉमेडियन की चोट को लेकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। इन कयासों के बीच कपिल ने ख़ुद ये बता दिया है कि उन्हें कहां और कैसे चोट लगी है।

स्पॉटब्वॉय से बातचीत में कपिल ने बताया, ‘मैं ठीक हूं… बस जिम में थोड़ी बैक इंजरी हो गई। कुछ दिन में ठीक हो जाऊंगा। आपकी फिक्र के लिए शुक्रिया’। आपको बता दें कि कपिल को इस हालत में देखकर जहां एक तरफ फैंस उनकी चिंता कर रहे हैं, और उनके जल्दी ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं। तो वहीं इसी वीडियो की वजह से उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

दरअसल, सबको प्यार और इज्ज़त देने वाले कपिल एयरपोर्ट से निकलते हुए अचानक भड़क गए और फोटोग्राफर्स को गाली दे डाली। हुआ यूं कि कपिल को इस हालत में देख पैपराज़ी उनकी फोटो क्लिक करने आगे भागे। कपिल को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई, उन्होंने पहले तो फोटोग्राफर्स को फटकार लगाई और कहा ‘भागो यहां से तुम लोग’।

उसके बाद कपिल बोले, ‘ओए, हटो पीछे सारे तुम लोग। तुम लोग बदतमीजी करते हो। उल्लू के पट्ठे।’ ये सुनकर फोटोग्राफर को भी गुस्सा आ गया है। एक फोटोग्राफर ने पलटकर कपिल को जवाब दिया, ‘रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक्यू सर’। पैपराज़ी को इस तरह बात करने की वजह से जहां एक तरफ कपिल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ लोग उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं। जहां एक तरफ ट्रोलर उनके एटीट्यूड की अलोचना कर रहे हैं तो वहीं सपोर्ट उनकी प्राइवेसी में दखल देने के लिए फोटोग्राफर्स के खिलाफ ही अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं।