Shahid Kapoor की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने चेहरे की चोट पर पहली बार की खुलकर बात, बताया कैसे आया निशान

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत उनकी तरह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और अपने फैंस के लिए खास तस्वीर-वीडियो भी साझा करती रहती हैं। मीरा राजपूत अपनी निजी जिंदगी के बारे में खास खुलासे भी करती रहती हैं। अब वह पहली बार अपने चेहरे की एक चोट के निशान पर खुलकर बोली हैं।

मीरा राजपूत के माथे के बाईं तरफ एक चोट का निशान है। यह निशान अक्सर उनकी तस्वीरों में देखा जा सकता है। उन्होंने अपने इस चोट के निशान को लेकर खुलकर बात की है। दरअसल मीरा राजपूत ने सोमवार को अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर खास सेशन किया था। इस दौरान उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब भी दिए। साथ ही अपनी माथे ही चोट के बारे में भी बताया।

मीरा राजपूत के एक फैन ने उनके माथे की चोट को लेकर सवाल किया। इस सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि उन्हें यह चोट उस समय लगी थी जब वह कुल 3 साल की थी। मीरा राजपूत ने कहा, ‘जब मैं तीन साल की थी सभी बच्चों की तरह मैं भी अपने बेड पर कुद रही थी। उसी दौरान मैं बेड से गिर गई थी और बेड के कोने से मुझे चोट लग गई थी। यह निशान मुझे वहीं मिला था’।

इसके अलावा मीरा राजपूत ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में और भी ढेर सारे मजेदार किस्सों को भी साझा किया है। उन्होंने अपने क्रश के बारे में भी बताया है। एक फैन ने मीरा राजपूत से उनके क्रश के बारे में सवाल किया। इस सवाल के जवाब में उन्होंने क्रिकेटर एबी डिविलियर्स का नाम लिया। उन्होंने कहा कि वह उन्हें बहुत प्यार करती हैं। मीरा ने बताया कि उनका फेवरिट नेटफ्लिक्स शो शिट्स क्रीक बताया। मीरा ने अपना पसंदीदा नाश्ता पोहा बताया।

मीरा अपने परिवार में सबसे अधिक पसंद किसे करती हैं, इस सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि उनके पापा उनके फेवरिट हैं। इसके अलावा मीरा राजपूर ने फैंस के और भी कई सवालों के जवाब दिए हैं। जिसकी काफी चर्चा हो रही है। बीते दिनों मीरा राजपूत शाहिद कपूर के साथ अपने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करने की वजह से चर्चा में थीं।

Whats App