Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

भारत से होकर श्रीलंका जाएगा इमरान खान का विमान, एयरस्पेस का उपयोग करने की मिली अनुमति

नई दिल्ली। भारत ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के विमान को भारतीय एयरस्पेस का उपयोग करने की अनुमति दे दी है। प्रधानमंत्री बनने के बाद इमरान खान पहली बार श्रीलंका की दो दिवसीय यात्रा पर जाने वाले हैं। इमरान खान की यात्रा भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर की श्रीलंका यात्रा के एक माह बाद हो रही है।

दूसरी तरफ भारत के साथ किसी भी प्रकार के टकराव से बचने के प्रयास में श्रीलंका ने संसद में इमरान खान का एक निर्धारित भाषण रद्द कर दिया है। श्रीलंका की सरकार ने यात्रा से पांच दिन पहले उनके इस कार्यक्रम को रद कर दिया था। मीडिया के अनुसार इमरान यहां कश्मीर के मुद्दे पर कुछ कह सकते थे। ऐसी स्थिति में श्रीलंका भारत को बेवजह नाराज नहीं करना चाहता है। बता दें कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीलंका की संसद को 2015 में संबोधित किया था।

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के अनुरोध पर ही श्रीलंका की संसद में इमरान का संबोधन रखा गया था। बाद में श्रीलंका सरकार ने इसको रद कर दिय। इसको लेकर मीडिया में तरह–तरह के कारण बताए गए हैं। कश्मीर सहित अन्य मुद्दों पर भारत के संबंध में कही गई कोई भी बात श्रीलंका से भारत के संबंधों पर सीधा असर डाल सकती है। इस संबंध में श्रीलंका के विदेश सचिव जयनाथ कोलंबेज ने कहा है कि स्पीकर महिदा यपा ने यह निर्णय कोरोना के कारण लिया है।