Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

CM गहलोत का मोदी सरकार पर हमला, कहा- सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकती है BJP

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर पुड्डुचेरी में अनैतिक तरीके से कांग्रेस सरकार गिराने का आरोप लगाते हुए कहा हैं कि उसने पुड्डुचेरी में दिखा दिया है कि वह सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। पुड्डुचेरी में विश्वास मत हारने के बाद कांग्रेस सरकार के गिर जाने के बाद गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया में यह बात कही। उन्होंने कहा कि पुड्डुचेरी में अनैतिक तरीके से कांग्रेस सरकार गिराकर भाजपा ने दिखाया है कि वह सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। पहले वहां उपराज्यपाल के माध्यम से शासन चलाने में परेशानियां पैदा की और अब धनबल से सरकार गिरा दी। 

उन्होंने कहा कि पहले कर्नाटक, फिर मध्य प्रदेश और अब पुड्डुचेरी में विधायकों को प्रलोभन देकर इस्तीफा दिलवाना भाजपा का गलत तरीके से सत्ता हथियाने का नया तरीका है। उन्होंने राजस्थान में भी अनैतिक तरीकों से सत्ता हथियाने का प्रयास किया जिसका यहां की जनता ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा इन तौर तरीकों से लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है। लोग इनकी चालों को समझ चुके हैं। आने वाले चुनावों में पुड्डुचेरी की जनता भाजपा को सबक सिखाएगी। उल्लेखनीय है कि पुड्डुचेरी में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार आज विधानसभा में बहुमत साबित नहीं कर पाई और विश्वास मत हार जाने से वहां की नारायणसामी सरकार गिर गई।