Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

‘बिग बॉस 14’ के ग्रैंड फिनाले की पूरी हाइलाइट्स, कैसे रुबीना दिलैक बनीं विनर

नई दिल्ली। Rubina Dilaik Bigg Boss 14 Winner: करीब साढ़े चार महीने का सफर पूरा कर बिग बॉस 14 खत्म हो चुका है। बिग बॉस 14 के विनर का नाम सामने आ गया है। 3 अक्टूबर 2020 को शुरू हुआ ये शो  खत्म हो गया है। तमाम उतार चढ़ाव और धक्का मुक्की के बाद रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विनर बन गई हैं। रुबीना के साथ जो कंटेस्टेंट टॉप 5 में पहुंचे थे वो थे राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तंबोली और राखी सावंत। इन सबको मात देते हुए रुबीना ने बिग बॉस विनर का  ख़िताब जीत लिया है।

Bigg Boss 14 Grand Finale LIVE UPDATES :

टीवी की फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस के घर में पहले दिन से डटी रहने वाली रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 के विनर का ख़िताब जीत लिया है। रुबीना और राहुल बिग बॉस के टॉप 2 में जाने वाले कंटेस्टेंट थे। राहुल को हराते हुए रुबीना दिलैक ने बिग बॉस की ट्रॉफी जीत ली है और प्राइज़ मनी के तौर पर 36 लाख रुपए उन्हें दिए जाएंगे।

निक्की तंबोली ‘बिग बॉस 14’ की विनर रेस से बाहर हो गई हैं। इसी के साथ राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक वो टॉप 2 कंटेस्टेंट बन गए हैं जिनमें से कोई एक ‘बिग बॉस 14’ का विजेता बनेगा। निक्की पहले भी कम वोट पाने की वजह से बाहर हो गई थीं। लेकिन फिर उनकी बिग बॉस हाउस में दोबारा एंट्री हुई थी।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने बिग बॉस 14 में शिरकत की। बिग बॉस के स्टेज पर धर्मेंद्र ने घर में मौजूद और बाहर मौजूद सभी लोगों के साथ ढेर सारी बातें शेयर कीं। धर्मेंद्र यहां अपकमिंग डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे।

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट, फेमस बैली डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही भी ग्रैंड फिनाले में पहुंचीं। यहां नोरा ने एक बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दी और घरवालों के साथ ढेर सारी मस्ती की।

बिग बॉस 14 के विनर की रेस से अली गोनी बाहर हो गए हैं। अब मुकाबला राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली के बीच होना है। आपको याद दिला दें कि अली ने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। वो एक बार पहले भी घर से बाहर जाकर चुके थे।

* रितेश देशमुख ने घर में जाकर कंटेस्टेंट को ऑफर किए 14 लाख रुपए। 14 लाख रुपए लेकर राखी सावंत बिग बॉस विनर की रेस से बाहर हो गई हैं। आपको याद दिला दें कि फिनाले में पहुंचने के लिए राखी ने 14 लाख रुपए का चेक फाड़ा था तब उन्हें फाइन्ल्स में एंट्री मिली थी।

बिग बॉस 14 के मेकर्स ने राखी सावंत की एक ख्वाहिश पूरी की और उन्हें रितेश से मिलवाया। लेकिन राखी के पति रितेश से नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख से। रितेश ने घर में मौजूद सारे कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती की।

बिग बॉस 14 की सबसे बड़ी एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत ने ग्रैंड फिनाले में लगाए ज़ोरदार ठुमके। राखी ने अपनी डांस से ग्रैंड फिनाले में समां बांध दिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने वीडियो के ज़रिए सबसे मुलाकात की और टॉप 5 फाइनलिस्ट की जर्नी दिखाई।

पाचों कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने उनके परिवार वाले आए हैं। वहीं बिग बॉस 14 के कुछ एक्स कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला, जान कुमार शानू, सोनाली फोगाट, जैस्मिन भसीन, राहुल महाजन, शहज़ाद, एजाज़ ख़ान, पवित्रा पूनिया ने भी बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में शिरकत की है।

ग्रैंड फिनाले शुरू होते ही सलमान ख़ान ने अनाउंस किया कि फिनाले के दौरान कुछ समय के लिए वोटिंग्स लाइन खोली जाएंगी, तो अगर आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को बचाना चाहते हैं तो वोट कर सकते हैं।

*बिग बॉस ग्रैंड फिनाले में आज माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही, धर्मेंद्र और रितेश देशमुख मेहमान बनकर आने वाले हैं। जहां नेरा अपने डांस से जलवा बिखरेंगी, तो वहीं रितेश घर में जाकर कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करने वाले हैं। वहीं माधुरी दीक्षित टॉप 4 फाइनलिस्ट का एलान करेंगी।

आज फाइनली राखी सावंत की रितेश से मिलने की ख्वाहिश पूरी होगी। ग्रैंड फिनाले में रितेश राखी से मिलने आने वाले हैं। शो होस्ट सलमान ख़ान ने राखी को ये सरप्राइज़ दिया है। देखें एक झलक। 

द खबरी फैन पेज की ही मुताबिक राखी सावंत ने बिग बॉस का एक ऑफर मान लिया है और वो 14 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गई हैं।

अली गोनी के फैंस के लिए शॉकिंग खबर सामने आ रही है। बिग बॉस के बारे में जानकारी देने वाले फैन फेज खबरी की खबर के मुताबि अली गोनी शो से एविक्ट हो गए हैं। हालांकि एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले हम इस खबर की आधिकारिक पुष्टी नहीं करते हैं। लेकिन खबर के मुताबिक अली नंबर घर से बेघर हो गए हैं।

* ग्रैंड फिनाले में परफॉर्मेंस की भरमार हो और राखी सावंत के ठुमके न हों ऐसा तो हो ही नहीं सकता। बिग बॉस 14 की सबसे बड़ी एंटरटेनर राखी सावंत फिनाले में अपने ही सॉन्ग ‘परदेसिया’ पर डांस करती दिखेंगी। इसके अलावा आज शायद आखिरी बार फैंस को उनके अंदर की जूली भी नज़र आएगी।

ग्रैंड फिनाले से पहले सलमान ख़ान के आउटफिट की फोटो सामने आ गई है, कि आज भाईजान क्या पहनने वाले हैं। सलमान ख़ान के स्टाइलिस्ट Ashley Rebello ने अपने इंस्टाग्राम पर भाईजान के आउटफिट की फोटो शेयर की है जिसमें एक शख्स अपने हाथ में सलमान ख़ान का सूट पकड़े नज़र आ रहे हैं। फोटो में एक क्रीम कलर का सूट नज़र आ रहा है जिसका ब्लैक कलर का बॉर्डर है और स्लीव्स पर ब्लैक कलर के ही बटन्स लगे हैं।

शो के फाइनलिस्ट अली गोनी,  जैस्मिन के साथ एक रोमांटिक सॉन्ग ‘जब तक जहां में तेरा नाम है’ पर डांस करते दिखेंगे। जैस्मिन शो से पहले ही बाहर हो चुकी हैं वो सिर्फ अली के साथ परफॉर्म करेंगी। 

* आज दोनों फाइनलिस्ट राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक का एक परफॉर्मेंस होने वाला है जिसमें दोनों स्टेज पर ‘अल्लाह दुहाई है’ सॉन्ग पर डांस करते दिखेंगे। इस गाने में भी दोनों की दुश्मनी साफ नज़र आ रही है।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर फिनाले के कुछ प्रोमो शेयर करना शुरू कर दिए हैं जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स अपनी परफॉर्मेंस देते नज़र आरहे हैं।