Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

आज भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बड़ी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी देंगे चुनावी राज्‍यों के लिए जीत का मंत्र

नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) रविवार को नई दिल्‍ली में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक को संबोधित करेंगे। इस बैठक को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। समाचार एजेंसी पीटीआइ के मुताबिक इससे पहले भाजपा ने शनिवार को कुछ प्रमुख संगठनात्मक बैठकें की। इस बैठक की अध्‍यक्षता भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यों के महासचिवों ने भाग लिया।

पार्टी के संगठन महासचिवों की यह बैठक भाजपा मुख्यालय में आयोजित की गई। बैठक के दौरान सभी महासचिवों ने भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा को अपने-अपने राज्यों में दी गई जिम्मेदारी निभाने के संबंध में जानकारी दी। इस बैठक का मकसद इसका जायजा लेना था कि विभिन्न राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की तैयारी कैसी है?

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाजपा पदाधिकारियों के साथ यह बैठक ऐसे समय होने जा रही है जब बंगाल, केरल, तमिलनाडु, असम और पुडुचेरी में कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी इन राज्यों में अपना जनाधार बढ़ाने की पूरी कोशिश कर रही है। माना जा रहा है कि बैठक के बाद भाजपा इन राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की रणनीति को अंजाम देगी।

समाचार एजेंसी पीटीआइ ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि शनिवार को भाजपा अध्‍यक्ष के साथ हुई बैठक में पार्टी नेताओं ने रविवार की बैठक के एजेंडे पर विचार-विमर्श किया। इसमें राज्य इकाइयों की ओर से आयोजित किए जाने वाले संगठनात्मक कार्यों, चुनावी राज्यों में प्रचार अभियान समेत कई मुद्दों की भी समीक्षा की गई।

भाजपा प्रवक्ता अनिल बलूनी ने पार्टी के आधिकारिक बयान में बताया कि पीएम मोदी इस बैठक का उद्घाटन करेंगे और इसे संबोधित करेंगे। बलूनी ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक रविवार को प्रातः 10 बजे से शाम पांच बजे तक दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में होगी। यह बैठक ऐसे समय हो रही है जब कुछ किसान संगठन नए कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

इस बैठक में राज्य इकाइयों के अध्यक्ष भी शामिल होंगे। सूत्रों ने बताया कि भाजपा पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है। गौर करने वाली बात यह भी है कि जिन पार्टी पदाधिकारियों की बैठक होने जा रही है नड्डा के पार्टी अध्यक्ष का पद संभालने के बाद इनकी नियुक्ति पिछले साल की गई थी। सनद रहे कोरोना महामारी के चलते भाजपा की अब तक कोई भी शारीरिक बैठक नहीं हो सकी थी।