Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

भाजपा की परिवर्तन यात्रा और बंगाल भाजपा अध्यक्ष के काफिले पर हमला, तीन जख्मी

कोलकाता। West Bengal: उत्तर 24 परगना जिले के मालंचा इलाके में शनिवार को भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर कुछ लोगों ने हमला किया, वहीं दूसरी तरफ इसी जिले के मिनाखां अंचल में बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर भी हमला किया गया। इसमें भाजपा के तीन कार्यकर्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। दोनों हमलों का आरोप सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस पर लगा है। दूसरी तरफ, तृणमूल ने इसे भाजपा की सोची-समझी साजिश करार दिया है। भाजपा की परिवर्तन यात्रा जब मालंचा इलाके से गुजर रही थी तो उसे निशाना करके कुछ लोगों ने पथराव किया। इसके बाद बम भी फेंके गए। दूसरी तरफ, मिनाखां इलाके से दिलीप घोष के काफिले के गुजरते वक्त उस पर भी हमला हुआ।

बमबाजी में दिलीप घोष की गाड़ी के पीछे चल रही दो गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है। हमले में तीन भाजपा कार्यकर्ता गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। उत्तर 24 परगना जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष व राज्य के कृषि विपणन मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने कहा कि भाजपा ने खुद ही इस हमले को अंजाम दिया है। दरअसल, उसकी परिवर्तन यात्रा में भीड़ नहीं हो रही इसलिए सुर्खियां बनाने के लिए अपने लोगों से ही पथराव व बमबाजी करा रही है। वे लोग समझ गए हैं कि बंगाल में गुजरात की संस्कृति नहीं चलने वाली है। इस बीच, मिनाखां में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमला करके जमकर तोडफ़ोड़ की।

एएनआइ के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में नॉर्थ 24 परगना के नॉर्थ दुमदुम इलाके में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया। भाजपा नेता अर्जुन सिंह ने कहा कि हमारे लोगों को टीएमसी के गुंडों ने पुलिस के सामने मारा। बंगाल में भाजपा की बात करना अपराध है। पुलिस और टीएमसी के गुंडे मिलकर यह सब काम करते हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला हो चुका है।