Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

J-K: श्रीनगर में आतंकवादियों ने पुलिसवालों पर की फायरिंग, CCTV में कैद हुआ AK-47 से फायरिंग करता आतंकी

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शुक्रवार को आतंकियों के हमले में दो पुलिसकर्मी मारे गए। यह हमला उच्च सुरक्षा वाले हवाई अड्डे की सड़क पर बघाट क्षेत्र में हुआ। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों पुलिसकर्मियों को एक करीबी रेंज से गोली मारी गई थी। सुरक्षा बलों ने हमलावरों पर नज़र रखने के लिए एक अभियान शुरू किया है।

प्रतिरोध मोर्चा (TRF), लश्कर-ए-तैयबा (LeT) के छाया संगठन ने हमले के लिए जिम्मेदारी का दावा किया है जो CCTV पर पकड़ा गया था।

पुलिस ने कहा कि घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। मारे गए दो पुलिसकर्मियों की पहचान एसजी सीटी मोहम्मद यूसुफ और सीटी सुहैल अहमद के रूप में हुई है।

पिछले तीन दिनों में शहर में यह दूसरा हमला है। आतंकवादियों ने बुधवार को शहर के उच्च सुरक्षा वाले दुर्जनग इलाके में एक रेस्तरां मालिक के बेटे को गोली मार दी और घायल हो गए।

केंद्र शासित प्रदेश में जमीनी हालात का आकलन करने के लिए बुधवार को जम्मू-कश्मीर के विभिन्न देशों के दूतों के 24 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के रूप में शहर में हमले हुए हैं।