Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

हेमंत बिस्व सरमा की छवि खराब करने की कोशिश, मामले में चार पत्रकार समेत छह गिरफ्तार

गुवाहाटी। असम के मंत्री हेमंत बिस्व सरमा की छवि खराब करने की कोशिश करने के आरोप में बुधवार को चार पत्रकारों समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनमें एक महिला भी शामिल है। इन सभी लोगों पर  ‘गंदे इरादे’ से हेमंत बिस्व सरमा की अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर करने का आरोप है। सभी आरोपितों को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष पेश किए जाने के बाद पांच दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

गुवाहाटी शहर पुलिस आयुक्त मुन्ना प्रसाद गुप्ता ने बताया कि एक स्थानीय न्यूज वेबसाइट- प्रतिबिंब लाइव – के प्रधान संपादक तौफीकुद्दीन अहमद और समाचार संपादक इकबाल को ‘साजिश’ की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। इनके अलावा दो और पत्रकारों- शिवसागर में स्पॉटलाइट असम के नांग नोयोंमोनी गोगोई तथा बोडोलैंड टाइम्स की पुलि मुचाहरि को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा है कि ऐसे किसी प्रयास के मामले में पोक्सो कानून के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले में मंत्री की पत्नी दिसपुर पुलिस थाना में पोक्सो कानून के तहत शिकायत दर्ज कराई थी। वेबसाइट पर मंत्री की अपनी बेटी को गले लगाते एक फोटो पोस्ट की गई थी, जो इंटरनेट मीडिया पर वायरल है। वहीं, मंत्री सरमा ने पत्रकारों से कहा कि यह राजनीतिक साजिश का एक स्पष्ट मामला है। लेकिन इस हद तक नीचे जाने से संबंधित लोगों की घटिया मानसिकता झलकती है। यह फोटो गलत इरादे से पोस्ट किया गया। यह बड़ा ही परेशान करने वाला है, जिससे वह रात भर सो नहीं सके।