Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

पुलवामा के शहीदों को समर्पित अपूर्वा हाइट्स, बीजेपी नेता ब्रजेश तिवारी ने किया शुभारंभ

जबलपुर: देश और देश प्रेम से बढ़कर कुछ नहीं जो देश प्रेमी है वह देश के वीर जवानों का सम्मान करना जानता है। 14 फरवरी को जब प्रेमी अपने प्रेम का इजहार करने के लिए व्यस्त थे उस वक्त बीजेपी के युवा नेता बृजेश तिवारी ने अपनी कंस्ट्रक्शन कंपनी की तरफ से बन रहे अपूर्वा हाइट्स को देश के वीर जवानों के नाम कर दिया। बृजेश तिवारी इस अपूर्वा हाइट्स का निर्माण 2 महीने पहले से कर रहे थे लेकिन उन्होंने इस के शुभारंभ की तिथि 14 फरवरी तय की। उनका मन था कि यह मेरा पूरा प्रोजेक्ट देश के वीर जवानों के नाम समर्पित हो और उन्होंने शहीदी दिवस के अवसर पर इस प्रोजेक्ट का शुभारंभ किया।कार्यक्रम का शुरुआत में सुबह मौन व्रत रखा गया और पुलवामा में शहीद हुए वीरों को नमन किया गया। एक सुंदर वातावरण में देश के वीर जवानों को समर्पित श्रद्धांजलि अर्पित की गई और पूरा माहौल देशभक्ति पूर्ण रहा। बीजेपी के युवा नेता बृजेश तिवारी ने कहा कि हमारी वीरों ने हमारी रक्षा के लिए अपना सर्वस्व समर्पण कर दिया लिहाजा यह प्रोजेक्ट में देश के वीर जवानों को समर्पित कर रहा हूं। यहां पर कोई  भी सैनिक अगर निवास करना चाहे तो उनको विशेष लाभ प्रदान किया जाएगा और हम गौरवान्वित होंगे कि यहां पर सैनिक आकर निवास कर रहे हैं।

प्रोजेक्ट तो कई बनते हैं लेकिन समर्पण होना बेहद जरूरी है।अगर किसी भी कार्य में समर्पण हो तो उसमें सफलता जरूर मिलती है। बृजेश तिवारी ने भी अपूर्वा हाइट्स का शुभारंभ इसी लक्ष्य को लेकर किया है कि सपनों का घर  लोगों को बनाकर दे सकूं। प्रोजेक्ट लगातार चल रहा है और सफलता भी मिल रही है। जाहिर सी बात है लक्ष्य अगर अच्छा हो तो सफलता जरूर मिलती है।