Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

पुलवामा के शहीदों को समर्पित अपूर्वा हाइट्स, बीजेपी नेता ब्रजेश तिवारी ने किया शुभारंभ

जबलपुर: देश और देश प्रेम से बढ़कर कुछ नहीं जो देश प्रेमी है वह देश के वीर जवानों का सम्मान करना जानता है। 14 फरवरी को जब प्रेमी अपने प्रेम का इजहार करने के लिए व्यस्त थे उस वक्त बीजेपी के युवा नेता बृजेश तिवारी ने अपनी कंस्ट्रक्शन कंपनी की तरफ से बन रहे अपूर्वा हाइट्स को देश के वीर जवानों के नाम कर दिया। बृजेश तिवारी इस अपूर्वा हाइट्स का निर्माण 2 महीने पहले से कर रहे थे लेकिन उन्होंने इस के शुभारंभ की तिथि 14 फरवरी तय की। उनका मन था कि यह मेरा पूरा प्रोजेक्ट देश के वीर जवानों के नाम समर्पित हो और उन्होंने शहीदी दिवस के अवसर पर इस प्रोजेक्ट का शुभारंभ किया।कार्यक्रम का शुरुआत में सुबह मौन व्रत रखा गया और पुलवामा में शहीद हुए वीरों को नमन किया गया। एक सुंदर वातावरण में देश के वीर जवानों को समर्पित श्रद्धांजलि अर्पित की गई और पूरा माहौल देशभक्ति पूर्ण रहा। बीजेपी के युवा नेता बृजेश तिवारी ने कहा कि हमारी वीरों ने हमारी रक्षा के लिए अपना सर्वस्व समर्पण कर दिया लिहाजा यह प्रोजेक्ट में देश के वीर जवानों को समर्पित कर रहा हूं। यहां पर कोई  भी सैनिक अगर निवास करना चाहे तो उनको विशेष लाभ प्रदान किया जाएगा और हम गौरवान्वित होंगे कि यहां पर सैनिक आकर निवास कर रहे हैं।

प्रोजेक्ट तो कई बनते हैं लेकिन समर्पण होना बेहद जरूरी है।अगर किसी भी कार्य में समर्पण हो तो उसमें सफलता जरूर मिलती है। बृजेश तिवारी ने भी अपूर्वा हाइट्स का शुभारंभ इसी लक्ष्य को लेकर किया है कि सपनों का घर  लोगों को बनाकर दे सकूं। प्रोजेक्ट लगातार चल रहा है और सफलता भी मिल रही है। जाहिर सी बात है लक्ष्य अगर अच्छा हो तो सफलता जरूर मिलती है।