Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

पुलवामा के शहीदों को समर्पित अपूर्वा हाइट्स, बीजेपी नेता ब्रजेश तिवारी ने किया शुभारंभ

जबलपुर: देश और देश प्रेम से बढ़कर कुछ नहीं जो देश प्रेमी है वह देश के वीर जवानों का सम्मान करना जानता है। 14 फरवरी को जब प्रेमी अपने प्रेम का इजहार करने के लिए व्यस्त थे उस वक्त बीजेपी के युवा नेता बृजेश तिवारी ने अपनी कंस्ट्रक्शन कंपनी की तरफ से बन रहे अपूर्वा हाइट्स को देश के वीर जवानों के नाम कर दिया। बृजेश तिवारी इस अपूर्वा हाइट्स का निर्माण 2 महीने पहले से कर रहे थे लेकिन उन्होंने इस के शुभारंभ की तिथि 14 फरवरी तय की। उनका मन था कि यह मेरा पूरा प्रोजेक्ट देश के वीर जवानों के नाम समर्पित हो और उन्होंने शहीदी दिवस के अवसर पर इस प्रोजेक्ट का शुभारंभ किया।कार्यक्रम का शुरुआत में सुबह मौन व्रत रखा गया और पुलवामा में शहीद हुए वीरों को नमन किया गया। एक सुंदर वातावरण में देश के वीर जवानों को समर्पित श्रद्धांजलि अर्पित की गई और पूरा माहौल देशभक्ति पूर्ण रहा। बीजेपी के युवा नेता बृजेश तिवारी ने कहा कि हमारी वीरों ने हमारी रक्षा के लिए अपना सर्वस्व समर्पण कर दिया लिहाजा यह प्रोजेक्ट में देश के वीर जवानों को समर्पित कर रहा हूं। यहां पर कोई  भी सैनिक अगर निवास करना चाहे तो उनको विशेष लाभ प्रदान किया जाएगा और हम गौरवान्वित होंगे कि यहां पर सैनिक आकर निवास कर रहे हैं।

प्रोजेक्ट तो कई बनते हैं लेकिन समर्पण होना बेहद जरूरी है।अगर किसी भी कार्य में समर्पण हो तो उसमें सफलता जरूर मिलती है। बृजेश तिवारी ने भी अपूर्वा हाइट्स का शुभारंभ इसी लक्ष्य को लेकर किया है कि सपनों का घर  लोगों को बनाकर दे सकूं। प्रोजेक्ट लगातार चल रहा है और सफलता भी मिल रही है। जाहिर सी बात है लक्ष्य अगर अच्छा हो तो सफलता जरूर मिलती है।