Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

मिशन बंगाल: 22 फरवरी को PM मोदी की हुगली में रैली, तो 18 फरवरी को अमित शाह भी करेंगे दौरा

पश्चिम बंगाल में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं और उससे पहले राजनीतिक पार्टियां काफी सक्रिय हो गई हैं। जहां ममता बनर्जी अपनी सत्ता बचाने में इन दिनों जद्दोजहद कर रही हैं वहीं भाजपा बंगाल में कमल खिलाने में जुटी हुई है। बंगाल की कमान खुद गृह मंत्री अमित शाह संभाले हुए हैं। अमित शाह कई बार बंगाल दौरा कर चुके हैं और दावा कर चुके हैं कि इस बार राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह एक बार फिर से बंगाल के मैदान में उतरने वाले हैं।

पीएम मोदी 22 फरवरी को हुगली में रैली को संबोधित करेंगे और मेट्रो प्रोजेक्ट के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं पीएम मोदी से पहले शाह बंगाल दौरे पर हैं। अमित शाह 18 फरवरी को भाजपा की पांचवी परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। बता दें कि इससे पहले शाह ने 11 फरवरी को उत्तरी बंगाल के कूचबिहार से चौथी परिवर्तन रथ यात्रा को रवाना किया था। भाजपा की परिवर्तन रथ यात्रा की शुरुआत 6 फरवरी को हुई थी। पहली तीन रथ यात्रा को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हरी झंडी दिखाई थी।