Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रिंकू शर्मा के परिजनों से मिले मनोज तिवारी, बोले- एक के बाद एक हो रही हिंसक घटनाएं बड़ी साजिश का हिस्सा

नई दिल्ली। भाजपा के पूर्व दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने रविवार को मंगोलपुरी में दिवंगत रिंकू शर्मा के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली में एक के बाद एक हो रही हिंसात्मक घटनाएं इत्तेफाक नहीं बल्कि किसी बड़ी साजिश का हिस्सा है। आखिर वह कौन सी शक्तियां हैं, जो देश की राजधानी को बड़े जख्म देकर कानून व्यवस्था के लिए चुनौतियां खड़ी कर रही हैं। रिंकू की निर्मम हत्या का जख्म दिल्ली को एक बड़े दर्द की आहट से परेशान कर रहा है।

मनीज तिवारी ने कहा कि पहले शाहीन बाग फिर दिल्ली में सांप्रदायिक दंगे उसके बाद आंदोलन की आड़ में 26 जनवरी को देश का सिर शर्म से झुका देने वाली घटनाएं महज एक संयोग नहीं है और इन घटनाओं पर विपक्षी दलों का मौन समर्थन दिल्ली को बर्बाद करने के लिए किसी बड़े प्रयोग की ओर संकेत करता है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने और एक बड़ी तबाही से बचने के लिए हर नागरिक को सावधान रहना होगा।

परिजनों को एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद दें केजरीवालः भाजपा

भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा कि रिंकू अपने परिवार का चिराग था, जिसकी हत्या के बाद परिवार की देखरेख की जिम्मेदारी दिल्ली सरकार की है और दिल्ली के मुख्यमंत्री को अपनी चुप्पी तोड़ कर परिवार को एक करोड़ मुआवजा देने के लिए तत्परता दिखानी चाहिए।

भाजपा सांसद ने रिंकू के परिवार के लिए एक करोड़ रूपये जुटाने के लिए शुरू किए गए आनलाइन अभियान को लेकर पूर्व मंत्री और पार्टी नेता कपिल मिश्रा व वैशाली पोद्दार की सराहना की और कहा कि इनकी पहल से सिर्फ दो दिन ही करीब सात हजार लोगों की मदद से 76 लाख रुपये एकत्रित हो गए हैं। मनोज तिवारी के साथ उनके साथ भाजपा के बाहरी जिला अध्यक्ष बजरंग शुक्ला, पूर्व विधायक मनोज शौकीन, नीलकांत बख्शी, राजपाल, वैशाली पोद्दार सहित पार्टी के कई पदाधिकारी भी थे।