Bigg Boss 14 Grand Finale: रूबीना दिलैक से इम्प्रेस हुईं बिपाशा बसु, बताया जीत का मजबूत दावेदार

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। अगले वीकेंड में बिग बॉस के इस सीज़न के विजेता का एलान हो जाएगा। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने खेल को आक्रामक बना दिया है। मगर, जिस कंटेस्टेंट ने बिपाशा बसु का दिल जीता, वो हैं रूबीना दिलैक। बिपाशा ने रूबीना की तारीफ़ करते हुए उनके जीतने की उम्मीद ज़ाहिर की है।

बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले की तारीख़ का एलान तो अभी नहीं किया गया है, मगर 20 या 21 फरवरी को इसके होने की उम्मीद है। पिछले वीकेंड में सलमान ख़ान ने साफ़ कर दिया था कि सीज़न 14 के ख़त्म होने में अब सिर्फ़ दो हफ़्ते बाक़ी हैं। अभिनव शुक्ला के मिड-वीक एविक्शन के बाद घर में अब निक्की तम्बोली, देवोलीना भट्टाचार्जी (एजाज़ ख़ान की जगह), राखी सावंत, एली गोनी, राहुल वैद्य और रूबीना बचे हैं। निक्की, टिकट टू फिनाले टास्क जीतकर सीज़न की पहली फाइनलिस्ट बन चुकी हैं।

यानी अब बचे हुए दिनों में टॉप 4 का चुनाव होना है। रूबीना की काफ़ी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और काफ़ी लोग उनके दृढ़ता को पसंद भी करते हैं। अब बिपाशा बसु भी रूबीना से प्रभावित दिखती हैं। बिपाशा ने इंस्टा स्टोरी में लिखा- बिग बॉस 14 देखा। यह लड़की रूबीना दिलैक बहुत मजबूत है। निश्चित रूप से इसे जीतना चाहिए। उसे मेरी शुभकामनाएं।

घर में पहले दिन से जमी हैं रूबीना

अभी जितने कंटेस्टेंट्स बचे हैं, उनमें सिर्फ़ रूबीना ऐसी हैं, जो बिना ब्रेक के घर में बनी हुई हैं। रूबीना ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ घर में एंट्री ली थी। तब से लगातार वो घर में हैं। रूबीना के साथ आये बाक़ी कंटेस्टेंट्स की बात करें तो निक्की, एली और राहुल वैद्य बेघर होने के बाद वापस लौटे हैं। वहीं, राखी सावंत वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं। वैसे, राखी अकेली वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं जो फ़िलहाल घर में बची हुई हैं। कुछ दिन पहले रूबीना को राखी सावंत पर पानी फेंकने के बाद पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट कर दिया गया था। फिनाले वीक में पहुंचने के लिए रूबीना मजबूत दावेदार हैं।

Whats App