Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Bigg Boss 14 Grand Finale: रूबीना दिलैक से इम्प्रेस हुईं बिपाशा बसु, बताया जीत का मजबूत दावेदार

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। अगले वीकेंड में बिग बॉस के इस सीज़न के विजेता का एलान हो जाएगा। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने खेल को आक्रामक बना दिया है। मगर, जिस कंटेस्टेंट ने बिपाशा बसु का दिल जीता, वो हैं रूबीना दिलैक। बिपाशा ने रूबीना की तारीफ़ करते हुए उनके जीतने की उम्मीद ज़ाहिर की है।

बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले की तारीख़ का एलान तो अभी नहीं किया गया है, मगर 20 या 21 फरवरी को इसके होने की उम्मीद है। पिछले वीकेंड में सलमान ख़ान ने साफ़ कर दिया था कि सीज़न 14 के ख़त्म होने में अब सिर्फ़ दो हफ़्ते बाक़ी हैं। अभिनव शुक्ला के मिड-वीक एविक्शन के बाद घर में अब निक्की तम्बोली, देवोलीना भट्टाचार्जी (एजाज़ ख़ान की जगह), राखी सावंत, एली गोनी, राहुल वैद्य और रूबीना बचे हैं। निक्की, टिकट टू फिनाले टास्क जीतकर सीज़न की पहली फाइनलिस्ट बन चुकी हैं।

यानी अब बचे हुए दिनों में टॉप 4 का चुनाव होना है। रूबीना की काफ़ी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और काफ़ी लोग उनके दृढ़ता को पसंद भी करते हैं। अब बिपाशा बसु भी रूबीना से प्रभावित दिखती हैं। बिपाशा ने इंस्टा स्टोरी में लिखा- बिग बॉस 14 देखा। यह लड़की रूबीना दिलैक बहुत मजबूत है। निश्चित रूप से इसे जीतना चाहिए। उसे मेरी शुभकामनाएं।

घर में पहले दिन से जमी हैं रूबीना

अभी जितने कंटेस्टेंट्स बचे हैं, उनमें सिर्फ़ रूबीना ऐसी हैं, जो बिना ब्रेक के घर में बनी हुई हैं। रूबीना ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ घर में एंट्री ली थी। तब से लगातार वो घर में हैं। रूबीना के साथ आये बाक़ी कंटेस्टेंट्स की बात करें तो निक्की, एली और राहुल वैद्य बेघर होने के बाद वापस लौटे हैं। वहीं, राखी सावंत वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं। वैसे, राखी अकेली वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं जो फ़िलहाल घर में बची हुई हैं। कुछ दिन पहले रूबीना को राखी सावंत पर पानी फेंकने के बाद पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट कर दिया गया था। फिनाले वीक में पहुंचने के लिए रूबीना मजबूत दावेदार हैं।