Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Miss India 2020: कौन है ‘मिस इंडिया 2020’ मानसा वाराणसी, देखें रियल लाइफ में रहती हैं कितनी सिंपल

दिल्ली। तेलंगाना की रहनी वाली मानसा वाराणसी ने ‘मिस इंडिया वर्ल्ड 2020’ का ख़िताब अपने नाम कर लिया है। 10 फरवरी की शाम को मुंबई के एक होटल में आयोजित हुए VLCC फेमिना मिस इंडिया 2020 के ग्रैंड फिनाले में कई सुंदरियों को हराते हुए मानसा ने अपने सिर पर मिस इंडिया 2020 का ताज सजाया। मिस इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम अकाउंट पर ‘मिस इंडिया 2020’ का क्राउन पहने हुए मनासा की फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें उनके साथ बाकी की दो रनरअप मान्या सिंह और मनिका शियोकांड भी नज़र आ रही हैं।

मानसा के मिस इंडिया बनते ही लोग ये जानने को बेचैन हो गए हैं कि आखिर मानसा हैं कौन? कहां की हैं? क्या करती हैं? इनकी हॉबी क्या है? और ये असल मैं कैसी ज़िंदगी जीती हैं। चलिए हम आपको बताते हैं मानसा की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें।

तेलंगाना के हैदराबाद में जन्मीं मानसा पेशे से फाइनेंशियल एक्सचेंज इन्फॉर्मेशन एनालिस्ट हैं। 23 साल की मानसा ने वसावी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से अपनी पढ़ाई पूरी की है। मिस इंडिया के मुताबिक मानसा एक बेहद शर्मीली लड़की थीं। उन्हें म्यूज़िक में हमेशा से काफी काफी दिलचस्पी रही है, इतना ही नहीं मिस इंडिया बनी मानसा एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर हैं। उन्हें किताबें पढ़ना भी बहुत

पसंद है। मानसा अपनी ज़िंदगी में तीन महिलाओं से बहुत प्रभावित हैं अपनी मां, ग्रैंड मां और छोटी बहन। इन तीन महिलाओं के अलावा अगर किसी एक्ट्रेस को वो अपना आदर्श मानती हैं तो वो हैं प्रियंका चोपड़ा जो ख़ुद मिस इंडिया 2000 रह चुकी हैं। खाने की बात करें को मानसा को हैदराबादी बिरियानी बहुत पसंद है।

मानसा के लाइफ स्टाइल की बात करें तो उनके इंस्टाग्राम फोटोज़ से पता चलता है कि मिस इंडिया बहुत सिंपल सोबर ज़िदगी जीती हैं। आप ख़ुद ही देखें रियल लाइफ में कितनी सिंपल है मिस इंडिया 2020।