Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

किसान आंदोलन को लेकर संयुक्त मोर्चा की बैठक आज, बनेगी रणनीति

नई दिल्ली। दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का धरना प्रदर्शन बुधवार को 77वें दिन भी जारी है। मिली जानकारी के अनुसार, किसान आंदोलन को लेकर संयुक्त मोर्चा की बैठक आज होगी जहां आंदोलन की अगली रणनीति बनाया जाएगा। वहीं, गणतंत्र दिवस पर कृषि कानूनों के विरोध में निकाली गई ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के बाद से लापता बलजिंदर सिंह की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गईं हैं। बलजिंदर की तलाश की जा रही है। अब तक 15 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

नांगलोई थाने में बलजिंदर सिंह की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज की गई है। पुलिय ने यह जानकारी मंगलवार को न्यायमूर्ति सिद्धार्थ मृदुल व न्यायमूर्ति एजे भंभानी की पीठ को दी। पीठ ने उक्त सूचना के बाद झज्जर के वरिष्ठ अधीक्षक को निर्देश दिया कि बलजिंदर सिंह की तलाश करने में दिल्ली पुलिस का सहयोग करें। वहीं, दिल्ली पुलिस को निर्देश दिया कि आगामी 17 फरवरी को होने वाली सुनवाई पर स्थिति रिपोर्ट पेश करे।

जुगराज को फेसबुक लाइव कर सिंघु बार्डर लौट गया था सिद्धू

वहीं, लाल किले में उपद्रव करने के मामले में गिरफ्तार किए गए दीप सिद्धू ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि 26 जनवरी को वह अपने समर्थकों के साथ आइटीओ तक पहुंचा। वह राजपथ जाना चाहता था, लेकिन पुलिस के कड़े बंदोबस्त के कारण उसकी योजना विफल हो गई। इसके बाद वह लाल किला पहुंच गया। वहां केसरिया झंडा फहराने के बाद उसने जुगराज सिंह को फेसबुक लाइव कर उसे बधाई दी। उसके बाद वह समर्थकों के साथ सिंघु बार्डर लौट गया था

सिद्धू ने बताया कि जब बड़ी संख्या में कृषि कानून विरोधियों ने सिंघु बार्डर पर आंदोलन शुरू किया तो वह भी अपने समर्थकों के साथ वहां आ गया था। अभिनेता होने के नाते उसकी विचार धारा से काफी युवा जुड़ गए थे।