Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

किसान आंदोलन को लेकर संयुक्त मोर्चा की बैठक आज, बनेगी रणनीति

नई दिल्ली। दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का धरना प्रदर्शन बुधवार को 77वें दिन भी जारी है। मिली जानकारी के अनुसार, किसान आंदोलन को लेकर संयुक्त मोर्चा की बैठक आज होगी जहां आंदोलन की अगली रणनीति बनाया जाएगा। वहीं, गणतंत्र दिवस पर कृषि कानूनों के विरोध में निकाली गई ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के बाद से लापता बलजिंदर सिंह की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गईं हैं। बलजिंदर की तलाश की जा रही है। अब तक 15 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

नांगलोई थाने में बलजिंदर सिंह की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज की गई है। पुलिय ने यह जानकारी मंगलवार को न्यायमूर्ति सिद्धार्थ मृदुल व न्यायमूर्ति एजे भंभानी की पीठ को दी। पीठ ने उक्त सूचना के बाद झज्जर के वरिष्ठ अधीक्षक को निर्देश दिया कि बलजिंदर सिंह की तलाश करने में दिल्ली पुलिस का सहयोग करें। वहीं, दिल्ली पुलिस को निर्देश दिया कि आगामी 17 फरवरी को होने वाली सुनवाई पर स्थिति रिपोर्ट पेश करे।

जुगराज को फेसबुक लाइव कर सिंघु बार्डर लौट गया था सिद्धू

वहीं, लाल किले में उपद्रव करने के मामले में गिरफ्तार किए गए दीप सिद्धू ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि 26 जनवरी को वह अपने समर्थकों के साथ आइटीओ तक पहुंचा। वह राजपथ जाना चाहता था, लेकिन पुलिस के कड़े बंदोबस्त के कारण उसकी योजना विफल हो गई। इसके बाद वह लाल किला पहुंच गया। वहां केसरिया झंडा फहराने के बाद उसने जुगराज सिंह को फेसबुक लाइव कर उसे बधाई दी। उसके बाद वह समर्थकों के साथ सिंघु बार्डर लौट गया था

सिद्धू ने बताया कि जब बड़ी संख्या में कृषि कानून विरोधियों ने सिंघु बार्डर पर आंदोलन शुरू किया तो वह भी अपने समर्थकों के साथ वहां आ गया था। अभिनेता होने के नाते उसकी विचार धारा से काफी युवा जुड़ गए थे।