Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

किसान आंदोलन को लेकर संयुक्त मोर्चा की बैठक आज, बनेगी रणनीति

नई दिल्ली। दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का धरना प्रदर्शन बुधवार को 77वें दिन भी जारी है। मिली जानकारी के अनुसार, किसान आंदोलन को लेकर संयुक्त मोर्चा की बैठक आज होगी जहां आंदोलन की अगली रणनीति बनाया जाएगा। वहीं, गणतंत्र दिवस पर कृषि कानूनों के विरोध में निकाली गई ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के बाद से लापता बलजिंदर सिंह की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गईं हैं। बलजिंदर की तलाश की जा रही है। अब तक 15 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

नांगलोई थाने में बलजिंदर सिंह की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज की गई है। पुलिय ने यह जानकारी मंगलवार को न्यायमूर्ति सिद्धार्थ मृदुल व न्यायमूर्ति एजे भंभानी की पीठ को दी। पीठ ने उक्त सूचना के बाद झज्जर के वरिष्ठ अधीक्षक को निर्देश दिया कि बलजिंदर सिंह की तलाश करने में दिल्ली पुलिस का सहयोग करें। वहीं, दिल्ली पुलिस को निर्देश दिया कि आगामी 17 फरवरी को होने वाली सुनवाई पर स्थिति रिपोर्ट पेश करे।

जुगराज को फेसबुक लाइव कर सिंघु बार्डर लौट गया था सिद्धू

वहीं, लाल किले में उपद्रव करने के मामले में गिरफ्तार किए गए दीप सिद्धू ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि 26 जनवरी को वह अपने समर्थकों के साथ आइटीओ तक पहुंचा। वह राजपथ जाना चाहता था, लेकिन पुलिस के कड़े बंदोबस्त के कारण उसकी योजना विफल हो गई। इसके बाद वह लाल किला पहुंच गया। वहां केसरिया झंडा फहराने के बाद उसने जुगराज सिंह को फेसबुक लाइव कर उसे बधाई दी। उसके बाद वह समर्थकों के साथ सिंघु बार्डर लौट गया था

सिद्धू ने बताया कि जब बड़ी संख्या में कृषि कानून विरोधियों ने सिंघु बार्डर पर आंदोलन शुरू किया तो वह भी अपने समर्थकों के साथ वहां आ गया था। अभिनेता होने के नाते उसकी विचार धारा से काफी युवा जुड़ गए थे।