Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

बजट सत्र में पीएम मोदी के बोलने के बाद लोकसभा में आज अपनी बात रखेंगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी

नई दिल्ली। सोमवार को बजट सत्र के दौरान राष्ट्रपति के भाषण पर पीएम मोदी ने कृषि कानूनों से जुड़े सभी सवालों के जवाब दिए थे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी कई कटाक्ष किए। सदन में पीएम मोदी के भाषण के बाद अब बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी लोकसभा में अपनी बात रखने वाले हैं। बुधवार को लोकसभा में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बोलेंगे। राहुल गांधी बजट सत्र की बहस के दौरान कांग्रेस के हमले का नेतृत्व करेंगे। ऐसे में सभी की नजरें सदन पर लगी हुई हैं।

बता दें कि राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव में विभिन्न दलों के सदस्यों द्वारा भागीदारी की अनुमति देने के लिए लोकसभा सोमवार और मंगलवार को देर से शुरू हो रही है।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर लगाए आरोप

वहीं, मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री के विकास मॉडल से सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (पीएसयू) की संख्या कम हो जाएगी और इससे देश को नुकसान होगा।

गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मोदी की विकास सार्वजनिक उपक्रमों को आंकड़े एक से दसवें तक पहुंच गया है। जिसेस देश का नुकसान हुआ है और प्रधानमंत्री के करीबियों को लाभ हुआ है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी हर मोर्चे पर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते रहे हैं। चाहे वह बजट को लेकर हो या किसानों से जुड़े मुद्दों को लेकर हो, भारत-चीन सीमा तनाव का मुद्दा हो, वह लगातार सरकार से सवाल पूछते रहे हैं। इससे पहले कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार पर केंद्रीय बजट में सैनिकों की पेंशन कम करने और राष्ट्र के किसानों और युवाओं की अनदेखी करने का आरोप लगाया था।