Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

Ankita Lokhande की इस हरकत पर भड़के सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, सोशल मीडिया पर कर रहे ट्रोल

नई दिल्ली। टीवी सीरियल ‘​पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंड़े ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है। अंकिता एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो के चलते सुर्खियां बटोरतीं हैं। वहीं इसी बीच अंकिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ हैं। इस वीडियो में वह अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन को प्रपोज करती नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को पसंद नहीं आया।

दरअसल, वैलेंटाइन्स वीक चल रहा है और इस खास मौके पर अंकिता लोखंडे ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए प्रपोज किया है। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेेयर किया है। इस वीडियो में वह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के फैमस गाने ‘मनवा लागे, लागे से सांवरे…’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं इस दौराना अंकिता के डांस मूव्स काफी खूबसूरत हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने विक्की जैन को प्रपोज किया है। उन्होंने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘किसी का तो होगा ही तू, क्यों न तुझे मैं ही जीतूं, विक्की जैन। हैप्पी प्रपोज डे।’ वहीं इस कैप्शन के अलावा अंकिता ने लाल रंग के गुलाब की इमोजी भी बनाई है।

बता दें कि अंकिता का इस तरह से विक्की जैन को प्रपोज करना सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को कतई पसंद नहीं आया। फैंस का कहना है कि अब वह अपनी पर्सनल लाइफ में काफी बिजी हो गईं हैं। वहीं अब अंकिता ने सुशांत की मौत के पीछे की वजह जानने की भी कोशिश बंद कर दी है। इस बात को लेकर फैंस अंकिता को ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह की पहली मुलाकात सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दौरान हुई थी। इसी शो में काम करने के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद दोनों करीब छह साल तक रिलेशनशिप में रहे थे लेकिन किन्हीं कारणों से दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और वो अलग हो गए।