Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

Ankita Lokhande की इस हरकत पर भड़के सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, सोशल मीडिया पर कर रहे ट्रोल

नई दिल्ली। टीवी सीरियल ‘​पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंड़े ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है। अंकिता एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो के चलते सुर्खियां बटोरतीं हैं। वहीं इसी बीच अंकिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ हैं। इस वीडियो में वह अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन को प्रपोज करती नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को पसंद नहीं आया।

दरअसल, वैलेंटाइन्स वीक चल रहा है और इस खास मौके पर अंकिता लोखंडे ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए प्रपोज किया है। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेेयर किया है। इस वीडियो में वह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के फैमस गाने ‘मनवा लागे, लागे से सांवरे…’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं इस दौराना अंकिता के डांस मूव्स काफी खूबसूरत हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने विक्की जैन को प्रपोज किया है। उन्होंने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘किसी का तो होगा ही तू, क्यों न तुझे मैं ही जीतूं, विक्की जैन। हैप्पी प्रपोज डे।’ वहीं इस कैप्शन के अलावा अंकिता ने लाल रंग के गुलाब की इमोजी भी बनाई है।

बता दें कि अंकिता का इस तरह से विक्की जैन को प्रपोज करना सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को कतई पसंद नहीं आया। फैंस का कहना है कि अब वह अपनी पर्सनल लाइफ में काफी बिजी हो गईं हैं। वहीं अब अंकिता ने सुशांत की मौत के पीछे की वजह जानने की भी कोशिश बंद कर दी है। इस बात को लेकर फैंस अंकिता को ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह की पहली मुलाकात सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दौरान हुई थी। इसी शो में काम करने के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद दोनों करीब छह साल तक रिलेशनशिप में रहे थे लेकिन किन्हीं कारणों से दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और वो अलग हो गए।