Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

किसान आंदोलन पर आज लोकसभा में अपनी बात रखेंगे राहुल गांधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए राज्यसभा में किसानों से आंदोलन खत्म करने की अपील की थी। साथ ही कहा था कि किसानों को गुमराह न किया जाए। वहीं मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी निचले सदन में विपक्ष की ओर से मोर्चा संभालेंगे। वायनाड से सांसद राहुल गांधी किसान आंदोलन पर अपनी बात रखेंगे। ऐसे में कयास लग रहे हैं कि अज लोकसभा में काफी गहमा-गहमी रह सकती है। पीएम मोदी ने सोमवार को राज्यसबा में बोलते हुए कहा था कि सदन में पिछले दिनों से चर्चा हो रही है कि किसान आंदोलन कर रहे हैं पर कोई यह नहीं बोल रहा कि किसान आंदोलन कर क्यों रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि इस मुद्दे पर राजनीति ठीक नहीं क्योंकि जब हम राजनीति करते हैं तो हमारे विचार कहीं खो जाते हैं। बता दें कि राहुल गांधी किसान आंदोलन को लेकर काफी हमलावर हैं। राहुल गांधी कभी ट्वीट के जरिए तो कभी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके किसान आंदोलन पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। हाल ही में राहुल गांधी ने कहा था कि दिल्ली में हिंसा कैसे हुई और लाल किले तक प्रदर्शनकारी कैसे पहुंचे, इसका जवाब केंद्रीय गृह मंत्री को देना चाहिए। राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि किसान न धरना खत्म करेंगे और न पीछे हटेंगे, सरकार को ही कानून वापिस लेना होगा।