Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

किसान आंदोलन पर आज लोकसभा में अपनी बात रखेंगे राहुल गांधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए राज्यसभा में किसानों से आंदोलन खत्म करने की अपील की थी। साथ ही कहा था कि किसानों को गुमराह न किया जाए। वहीं मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी निचले सदन में विपक्ष की ओर से मोर्चा संभालेंगे। वायनाड से सांसद राहुल गांधी किसान आंदोलन पर अपनी बात रखेंगे। ऐसे में कयास लग रहे हैं कि अज लोकसभा में काफी गहमा-गहमी रह सकती है। पीएम मोदी ने सोमवार को राज्यसबा में बोलते हुए कहा था कि सदन में पिछले दिनों से चर्चा हो रही है कि किसान आंदोलन कर रहे हैं पर कोई यह नहीं बोल रहा कि किसान आंदोलन कर क्यों रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि इस मुद्दे पर राजनीति ठीक नहीं क्योंकि जब हम राजनीति करते हैं तो हमारे विचार कहीं खो जाते हैं। बता दें कि राहुल गांधी किसान आंदोलन को लेकर काफी हमलावर हैं। राहुल गांधी कभी ट्वीट के जरिए तो कभी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके किसान आंदोलन पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। हाल ही में राहुल गांधी ने कहा था कि दिल्ली में हिंसा कैसे हुई और लाल किले तक प्रदर्शनकारी कैसे पहुंचे, इसका जवाब केंद्रीय गृह मंत्री को देना चाहिए। राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि किसान न धरना खत्म करेंगे और न पीछे हटेंगे, सरकार को ही कानून वापिस लेना होगा।