Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

केरल में दो सरकारी विद्यालयों में करीब 190 विद्यार्थी एवं 70 अध्यापक कोविड-19 से संक्रमित

मलाप्पुरम के दो सरकारी विद्यालयों में करीब 190 विद्यार्थी और 70 अध्यापक कोविड-19 से संक्रमित पाये गये हैं जिसके बाद स्वास्थ्य अधिकारियों ने जिले के विद्यालयों से अतिरिक्त सावधानी बरतने और कोविड-19 प्रोटोकोल का कड़ाई से पालन करने को कहा है। जिले के एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि रविवार को जांच में मानचेरी हाइयर सेकेंडरी स्कूल के करीब 150 विद्यार्थी और 34 शिक्षक इस जानलेवा वायरस से संक्रमित पाये गये।

उन्होंने कहा, ‘पिछले सप्ताह एक विद्यार्थी के संक्रमित पाये जाने के बाद विद्यालय के 600 से अधिक छात्र-छात्राओं की इस वायरस संबंधी जांच की गयी। जो विद्यार्थी इस जांच में संक्रमित पाये गये, वे दसवीं कक्षा के हैं और वे उस विद्यार्थी के सहपाठी है जो सबसे पहले संक्रमित हुआ था।’ अन्य मामले में पोन्नानी के वन्नेरी हायर सेंकेंडरी स्कूल के 39 विद्यार्थी एवं 36 अध्यापक इस वायरस से संक्रमित पाये गये।

इस वायरस के तेजी से फैलने के चलते प्रशासन ने सभी विद्यालयों में एक दूसरे से दूरी बनाने एवं अन्य स्वास्थ्य नियमों का कड़ाई से पालन करने का निर्देश दिया है। जिला स्वास्थ्य प्रशासन ने विद्यालयों से मास्क के इस्तेमाल और थर्मल स्क्रीनिंग नियमों का कड़ाई से पालन करने को कहा है। संक्रमित विद्यार्थियों एवं अध्यापकों के परिवार के सदस्यों को पृथक-वास में चले जाने का निर्देश दिया गया है। अधिकारियों के अनुसार संबंधित दोनों विद्यालय संक्रमण मुक्त करने के लिए बंद कर दिये गये हैं।