Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

शाह ने साधा शिवसेना पर निशाना,कहा- नहीं हुई कोई बंद कमरे में बात, न वादा तोड़ा

केंद्रीय गृह मंत्री ने महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग में शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां कुछ लोग कहते हैं कि हमने बंद कमरे में वादे किए थे, लेकिन यह सच नहीं है। शाह ने कहा, “उद्धव जी, शिवसेना के सभी उम्मीदवारों ने पीएम मोदी के बैनर तले 2.5 गुना बड़ी छवि के साथ प्रचार किया और शिवसेना ने उनके नाम पर वोट मांगे।

शाह ने आगे कहा कि उद्धव ठाकरे ने मेरे और मोदी जी के साथ रैली की। हमने कहा कि देवेंद्र फडणवीस हमारे नेता और सीएम फेस हैं। तब आपने क्यों कुछ नहीं कहा? उन्होंने कहा कि तब ना कोई वादा था, ना कोई बातचीत। सत्ता के लालच में उन्होंने तापी नदी में बालासाहेब के सभी सिद्धांतों को रखा था और सरकार बनी ली।