Bigg Boss 14: पर्सनल आइटम के लिए निक्की और राखी में हुआ झगड़ा, एक्ट्रेस बोलीं- ‘मुझसे बदतमीज़ी की तो चांटा मारूंगी’

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 14’ में इस वक्त राखी सावंत सबसे पंगा ले रही हैं। 4 फरवरी के एपिसोड में उन्होंने रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला और अली गोनी के साथ झगड़ा किया। अब आज वो निक्की तंबोली के साथ बदतमीज़ी करती दिखेंगी। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोडा का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें निक्की और राखी के बीच कुछ पर्सनल सामान को लेकर झगड़ा होता दिख रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि निक्की, राखी से अपने हेयरबेंड वापस मांगती हैं जिसके बादले में राखी उनसे अपने आईशैडो वापस करने के लिए कहती हैं। राखी, निक्की की बात को अनसुना कर देती हैं जिसके बाद निक्की ख़ुद जाकार उनके सामान में से अपने हेयरबैंड्स निकाल लेती हैं और उन्हें एक नया आईशैडो लेकर देती हैं। आईशैडो देखकर राखी उनके आईशैडो की बुराई करती हैं और बकवास बताती हैं जिसे सुनकर निक्की भड़क जाती हैं और कहती हैं कि ‘अगर बदतमीज़ी की तो मुंह पर चांटा मारूंगी’।

इसके बाद राखी भी निक्की को बुरी तरह सुनाने लगती हैं और कहती हैं कि अगर हिम्मत है कि आकर मारकर दिखा। इसके बाद दोनों के बीच जोरदार झगड़ा होता है। हालांकि इस झगड़े का अंत क्या  होगा ये प्रोमो में फिलहाल नहीं दिखाया गया है। ये देखने के लिए आपको आज के एपिसोड का इंतज़ार करना पड़ेगा। तब तक देखें ये वीडियो।

रुबीना ने राखी के ऊपर फेंका पानी : 4 फरवरी के एपिसोड में राखी सावंत और रुबीना दिलैक के बीच ज़ोरदार झगड़ा हुआ। राखी ने अभिनव शुक्ला को ठरकी बुलाया तो अभिनव ने उन्हें जोरदार फटकार लगाई। इसके बाद वहां रुबीना आ गईं और बात बढ़ते-बढ़ते इतना बढ़ गई कि रुबीना ने गुस्से में अपना आपा खो दिया और राखी के ऊपर बाल्टीभर पानी फेंक दिया। हालांकि रुबीना के ऐसा करने बाद ‘बिग बॉस’ ने उन्हें सज़ा भी दी है और सीज़न की बची हुई अवधि के लिए उन्हें सीधा नॉमिनेट कर दिया।

Whats App