Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

चौरी चौरा शताब्दी समारोह का शुभारंभ करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, 4 फरवरी को होगा आयोजन

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) उत्तर प्रदेश के गोरखपुर स्थित चौरी चौरा में चौरी चौरा शताब्दी समारोह (Chauri Chaura Centenary) का शुभारंभ गुरुवार, 4 फरवरी को करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस समारोह का शुभारंभ करेंगे।

चौरी चौरा शताब्दी समारोह  की थीम ‘स्वदेशी, स्वालम्बन एवं स्वच्छता है। स्वालम्बन की भावना आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश की मूल भावना है। जनपद के विभिन्न उत्पादों ओडीओपी में विशेष कार्य करने वाले उद्यमियों, बुनकरों, महिला स्वयं सहायता समूहों, शिल्पकारों आदि को विश्वकर्मा श्रम सम्मान, कौशल विकास पुरस्कार आदि से भी प्रोत्साहित किया जायेगा। कृषकों एवं पशुपालकों को भी उल्लेखनीय कार्य के लिए सम्मानित किया जायेगा।