Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

Jackie Shroff की इस आदत का लोग उठाते हैं काफी फायदा, दिग्गज एक्टर की बेटी ने कही ये बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ अपना जन्मदिन 1 फरवरी को मनाते हैं। वह सोमवार को अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर जैकी श्रॉफ के फैंस और कई फिल्मी सितारे उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। उनके साथ बिताए खास पलों को भी याद कर रहे हैं। इस बीच जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने उनको लेकर खास खुलासे किए हैं।

कृष्णा श्रॉफ फिल्मी पर्दे से दूर रहती हैं, लेकिन अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिता जैकी के जन्मदिन पर कृष्णा श्रॉफ ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने पिता की ढेर सारी आदतों के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने कहा है कि लोग कहते हैं कि उनके और जैकी श्रॉफ के अंदर बहुत से समानतांए हैं, लेकिन उनके पिता की आदत का लोग काफी फायदा उठाते हैं।

अपने पिता के नकारात्मक आदतों के बारे में बात करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने कहा, ‘उनकी कमजोरी बताना मुश्किल है। मेरी राय में वह बहुत उदार है। यह सिर्फ उसका स्वभाव है, लेकिन लोग अक्सर उनकी इस आदत का फायदा उठाते हैं। मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता। लोग मुझसे कहते हैं कि मैं अपने पिता की तरह हूं। हम दोनों कई तरह के लोगों के साथ चलते हैं और किसी भी व्यक्ति और स्थान के साथ किसी भी स्थिति के लिए अनुकूल हो सकते हैं।’

कृष्णा श्रॉफ के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि अभिनेता जैकी श्रॉफ की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में होती है। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। साथ ही उन्होंने कई बड़े कलाकारों के साथ भी काम किया है। अपने शानदार अभिनय के लिए जैकी श्रॉफ कई पुरस्कार भी हासिल कर चुके हैं। जैकी श्रॉफ का जन्म 1 फरवरी 1957 को एक गुजराती परिवार में हुआ था। उनके पिता गुजराती और मां कजाकिस्‍तान की तुर्क थीं। करीब नौ भाषाओं के जानकार जैकी का असली नाम जय किशन काकूभाई है।

आर्थिक स्थिति ठीक न होने की वजह से जैकी श्रॉफ का शुरुआती जीवन मुश्किलों में गुजरा। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। यूं तो मुख्य अभिनेता के तौर पर जैकी श्रॉफ की डेब्यू फिल्म साल 1983 में आई हीरो को माना जाता है, लेकिन इस फिल्म से पहले उन्होंने दिग्गज अभिनेता देव आनंद की फिल्मों में भी काम किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देवा आनंद ने ही पहली बार जैकी श्रॉफ को फिल्मों में काम करने के मौका दिया था। वह देव आनंद की फिल्म हीरा-पन्ना और स्वामी दादा में कुछ देर के लिए नजर आए थे।