Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Hrithik Roshan से जब अस्पताल के गेटकीपर ने की बदतमीजी, बेटों के सामने एक्टर ने कसकर लगाई फटकार

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन फिल्म इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। ऋतिक ने अपने करियर में अबतक न जानें कितनी हिट फिल्में दी हैं। वहीं वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। इसी बीच ऋतिक का एक वीडियो तेजी से वायलर हो रहा है। इस वीडियो में वह दोनों बेटों रिदान और रेहाना के साथ नजर हॉस्टिपटल के बाहर नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो में ऋतिक रोशन अस्पताल के गेटकीपर को जमकर डांटते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, ऋतिक रोशन किसी वजह से अपने दोनों बेटों के साथ अस्पताल पहुंचे। वहीं जब वह अस्पताल के अंदर जाने लगे तो गेटकीपर ने उन्हें अस्पताल के गेट पर ही रोक देता है और उनसे बदतमीजी करने लगता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस पर उन्हेें गुस्सा आ जाता है और वह गुस्से में गेटकीपर से कह रहे हैं- ‘अरे सर तो ऐसा बोलो ना…।’

ऋतिक रोशन का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को Voompla ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। एक्टर के इस वीडियो को अबतक 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस वीडियो को लइक करने के साथ ही फैंस इस पर लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘फाइटर’ में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण काम करती दिखेंगी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। वहीं ऋतिक मधु मंटेना की 3 डी फिल्म ‘रामायण’ को लेकर भी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है कि इसमें ऋतिक राम नहीं रावण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। पहले खबरें थीं कि ऋतिक रोशन इस फिल्म में भगवान श्रीराम के किरदार में दिखेंगे। इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण माता सीता का किरदार निभा रही हैं।