Hrithik Roshan से जब अस्पताल के गेटकीपर ने की बदतमीजी, बेटों के सामने एक्टर ने कसकर लगाई फटकार

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन फिल्म इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। ऋतिक ने अपने करियर में अबतक न जानें कितनी हिट फिल्में दी हैं। वहीं वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। इसी बीच ऋतिक का एक वीडियो तेजी से वायलर हो रहा है। इस वीडियो में वह दोनों बेटों रिदान और रेहाना के साथ नजर हॉस्टिपटल के बाहर नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो में ऋतिक रोशन अस्पताल के गेटकीपर को जमकर डांटते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, ऋतिक रोशन किसी वजह से अपने दोनों बेटों के साथ अस्पताल पहुंचे। वहीं जब वह अस्पताल के अंदर जाने लगे तो गेटकीपर ने उन्हें अस्पताल के गेट पर ही रोक देता है और उनसे बदतमीजी करने लगता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस पर उन्हेें गुस्सा आ जाता है और वह गुस्से में गेटकीपर से कह रहे हैं- ‘अरे सर तो ऐसा बोलो ना…।’

ऋतिक रोशन का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को Voompla ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। एक्टर के इस वीडियो को अबतक 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस वीडियो को लइक करने के साथ ही फैंस इस पर लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘फाइटर’ में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण काम करती दिखेंगी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। वहीं ऋतिक मधु मंटेना की 3 डी फिल्म ‘रामायण’ को लेकर भी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है कि इसमें ऋतिक राम नहीं रावण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। पहले खबरें थीं कि ऋतिक रोशन इस फिल्म में भगवान श्रीराम के किरदार में दिखेंगे। इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण माता सीता का किरदार निभा रही हैं।

Whats App