Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

सांसदों के लिए जारी हुआ 24/7 हेल्पलाइन, लोग फोन कर मांगने लगे PM मोदी का मोबाइल नंबर

लोकसभा में बहस के दौरान सांसदों की मदद के लिए एक 24/7 हेल्पलाइन शुरू की गई थी। एक अधिकारी ने बताया कि लोकसभा टीवी चैनल पर नंबर के कई बार फ्लैश होने के बाद कई लोगों ने इसे नोट कर लिया। इस नंबर पर सांसदों को फोन तो कम आ रहे हैं लेकिन आम लोगों की ज्यादा कॉल आ रही है। लोग इस हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मोबाइल नंबर मांग रहे हैं। कई लोग पीएम मोदी से मिलना चाहते हैं तो कई लोग उनसे मिलकर कुछ सुझाव देना चाहते हैं। हेल्पलाइन पर काम करने वाले लोगों का कहना है कि लोग उनसे बजट या लोकसभा में बहस से संबंधित मुद्दों के बारे में सवाल नहीं पूछ रहे हैं बल्कि वे पीएम मोदी का नंबर मांग रहे हैं।

एक अधिकारी ने बताया कि ज्यादातर फोन ग्रामीण क्षेत्रों से आ रहे हैं। लोग उनसे प्रधानमंत्री मोदी का मोबाइल नंबर मांग रहे हैं तो एक शखस ने फोन कर प्रधानमंत्री के साथ अप्वाइनमेंट की इच्छा जताई और मिलने का समय मांगा। कई लोगों ने ययहा तक पूछा कि आम नागरिकों को कोरोना वैक्सीन कब मिलेगी। तो वहीं किसी ने किसान आंदोलन पर भी सवाल किया। बता दें कि बजट सत्र से पहले लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने यह हेल्पलाइन शुरू की थी। इस हेल्पलाइन से सांसदों को डिबेट के लिए नोट्स और सामग्री मिल सकेगी। लोगों के अलावा सासंदों ने भी हेल्पलाइन पर फोन किया और डिबेट के लिए नोट्स मांगें। लोकसभी टीवी पर नंबर फ्लैश होते ही इसे कई लोगों ने नोट कर लिया।