Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

सांसदों के लिए जारी हुआ 24/7 हेल्पलाइन, लोग फोन कर मांगने लगे PM मोदी का मोबाइल नंबर

लोकसभा में बहस के दौरान सांसदों की मदद के लिए एक 24/7 हेल्पलाइन शुरू की गई थी। एक अधिकारी ने बताया कि लोकसभा टीवी चैनल पर नंबर के कई बार फ्लैश होने के बाद कई लोगों ने इसे नोट कर लिया। इस नंबर पर सांसदों को फोन तो कम आ रहे हैं लेकिन आम लोगों की ज्यादा कॉल आ रही है। लोग इस हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मोबाइल नंबर मांग रहे हैं। कई लोग पीएम मोदी से मिलना चाहते हैं तो कई लोग उनसे मिलकर कुछ सुझाव देना चाहते हैं। हेल्पलाइन पर काम करने वाले लोगों का कहना है कि लोग उनसे बजट या लोकसभा में बहस से संबंधित मुद्दों के बारे में सवाल नहीं पूछ रहे हैं बल्कि वे पीएम मोदी का नंबर मांग रहे हैं।

एक अधिकारी ने बताया कि ज्यादातर फोन ग्रामीण क्षेत्रों से आ रहे हैं। लोग उनसे प्रधानमंत्री मोदी का मोबाइल नंबर मांग रहे हैं तो एक शखस ने फोन कर प्रधानमंत्री के साथ अप्वाइनमेंट की इच्छा जताई और मिलने का समय मांगा। कई लोगों ने ययहा तक पूछा कि आम नागरिकों को कोरोना वैक्सीन कब मिलेगी। तो वहीं किसी ने किसान आंदोलन पर भी सवाल किया। बता दें कि बजट सत्र से पहले लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने यह हेल्पलाइन शुरू की थी। इस हेल्पलाइन से सांसदों को डिबेट के लिए नोट्स और सामग्री मिल सकेगी। लोगों के अलावा सासंदों ने भी हेल्पलाइन पर फोन किया और डिबेट के लिए नोट्स मांगें। लोकसभी टीवी पर नंबर फ्लैश होते ही इसे कई लोगों ने नोट कर लिया।