Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण की फ़िल्म के बारे में आया बड़ा अपडेट, इन दो दिग्गजों की भी हुई एंट्री

नई दिल्ली। तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री में पिछले साल एक बड़ी फ़िल्म की बुनियाद रखी गयी और ज़ोर-शोर से इसका एलान किया गया था। इस फ़िल्म का निर्देशन नाग आश्विन कर रहे हैं और फ़िल्म में महानायक अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण लीड रोल्स में दिखेंगे। अब इस फ़िल्म में सिनेमा की दुनिया के दो और दिग्गज़ों की एंट्री हुई है, जिसका एलान निर्माता कंपनी वैजयंती मूवीज़ ने किया है।

अपने ट्विटर एकाउंट के ज़रिए कंपनी ने सूचना दी है कि इस प्रोजेक्ट से विख्यात डीओपी (डायरेक्ट ऑफ़ फोटोग्राफी) डानी सांचेज़ लोपेज़ और संगीतकार माइकी मेयर जुड़ गये हैं। डानी सांचेज़ लोपेज़ यूरोपियन फ़िल्ममेकर हैं, जो मुख्य रूप से अमेरिकन और भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं। डानी मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय फ़िल्म महंती के लिए जाने जाते हैं। वहीं, माइकी मेयर पुरस्कार विजेता म्यूज़िक कम्पोज़र हैं। अपनी फ़िल्मों के लिए वो दक्षिण भारत के प्रतिष्ठित नंदी अवॉर्ड जीत चुके हैं। निर्देशक नाग आश्विन लीडर और लाइफ़ इज़ ब्यूटीफुल के लिए जाने जाते हैं। प्रभास फ़िलहाल सलार की शूटिंग कर रहे हैं।

फ़िल्म का शीर्षक अभी घोषित नहीं किया गया है। इस फ़िल्म को फ़िलहाल प्रभास 21 के नाम से बनाया जा रहा है। अमिताभ बच्चन के जुड़ने का एलान पिछले साल उनके जन्मदिन से दो दिन पहले किया गया था। प्रभास ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था, जिसमें कहा गया था- हम सिनेमा के लीजेंड अमिताभ बच्चन के बिना कोई लीजेंडरी फ़िल्म कैसे बना सकते हैं। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन के कुछ चुनिंदा किरदारों की झलकियां पेश की गयी थीं। इस वीडियो को शेयर करके प्रभास ने लिखा था- आख़िरकार सपना पूरा हो रहा है। लीजेंडरी अमिताभ बच्चन सर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहा हूं।

प्रभास और दीपिका भी पहली बार एक साथ पर्दे पर नज़र आएंगे। हालांकि, अमिताभ और दीपिका इससे पहले आरक्षण और पीकू में साथ आ चुके हैं। दोनों ही फ़िल्मों में दीपिका ने उनकी बेटी का किरदार निभाया था।