Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l

दिल्ली पुलिस ने FIR में शामिल किया दीप सिद्धू और पंजाब के गैंगस्टर लक्का सदाना का नाम

नई दिल्लीः दिल्ली में मंगलवार को 26 जनवरी के दिन हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है। दिल्ली पुलिस ने लाल किले पर हुई हिंसा में पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू और पंजाब के गैंगस्टर लक्का सदाना का नाम एफआईआर में शामिल किया है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस गणतंत्र दिवस के दिन हुए उपद्रव में इन दोनों के रोल की भी जांच कर रही है।
PunjabKesari
फिलहाल दिल्ली पुलिस ने किसान परेड के दौरान हुई हिंसा को लेकर दर्ज हुए एफआईआर में अभी तक 37 किसान नेताओं के नाम शामिल किए हैं। दिल्ली पुलिस की इस एफआईआर में आपराधिक षड्यंत्र, डकैती, डकैती के दौरान घातक हथियार का प्रयोग और हत्या का प्रयास जैसी गंभीर धाराओं समेत कुल 13 धाराएं लगाई गई हैं।