Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

राजस्थान के टोंक जिले में सड़क हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत, चार घायल

जयपुर। राजस्थान के टोंक जिले में सड़क हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई है। चार लोग जख्मी भी हो गए है। जानकारी के अनुसार देर रात तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेलर और जीप के बीच टक्कर हुई है, जिसमें एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई है। वे सब मध्यप्रदेश के रहने वाले थे। इस सड़क हादसे में चार लोग जख्मी भी हो गए है।

 

मालूम हो कि घायलों को इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार  इस सड़क हादसे में मरने वाले लोगों में दो महिलाएं, दो बच्चे और चार पुरुष हैं। वे सब मध्यप्रदेश के रहने वाले थे।

 शामिल हैं। मालूम हो कि ये हादसा नेशनल हाईवे 52 पर पक्का बंधा इलाके में हुआ। इसमें गाड़ी सवार लोग फंसे रह गए, जिसकी वजह से हादसे में मौत हो गई। यह परिवार खाटू श्याम के दर्शन करके लौट रहा था।

 जानकारी के अनुसार सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला गया। अस्पताल पहुंचने के बाद कुछ लोगों की मौत हो गई। डीजीपी टोंक का कहना है  कि घायलों को जयपुर रैफर किया गया है। दोनों वाहनों के ड्राइवर फरार हैं।