Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

राजस्थान के टोंक जिले में सड़क हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत, चार घायल

जयपुर। राजस्थान के टोंक जिले में सड़क हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई है। चार लोग जख्मी भी हो गए है। जानकारी के अनुसार देर रात तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेलर और जीप के बीच टक्कर हुई है, जिसमें एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई है। वे सब मध्यप्रदेश के रहने वाले थे। इस सड़क हादसे में चार लोग जख्मी भी हो गए है।

 

मालूम हो कि घायलों को इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार  इस सड़क हादसे में मरने वाले लोगों में दो महिलाएं, दो बच्चे और चार पुरुष हैं। वे सब मध्यप्रदेश के रहने वाले थे।

 शामिल हैं। मालूम हो कि ये हादसा नेशनल हाईवे 52 पर पक्का बंधा इलाके में हुआ। इसमें गाड़ी सवार लोग फंसे रह गए, जिसकी वजह से हादसे में मौत हो गई। यह परिवार खाटू श्याम के दर्शन करके लौट रहा था।

 जानकारी के अनुसार सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला गया। अस्पताल पहुंचने के बाद कुछ लोगों की मौत हो गई। डीजीपी टोंक का कहना है  कि घायलों को जयपुर रैफर किया गया है। दोनों वाहनों के ड्राइवर फरार हैं।