Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

देश के अन्य भागों में शांतिपूर्ण रही कृषि कानूनों के विरोध में किसानों की ट्रैक्टर रैली

नई दिल्ली। दिल्ली में जहां ट्रैक्टर परेड के दौरान जमकर उपद्रव हुआ, वहीं देश के अन्य भागों में किसानों की ट्रैक्टर रैली शांतिपूर्ण रही। कृषि कानूनों के विरोध में किसानों ने महाराष्ट्र, कर्नाटक, तमिलनाडु, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और केरल में रैली निकाली।

महाराष्ट्र में शांतिपूर्ण रही किसानों की ट्रैक्टर रैली

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में किसानों ने ट्रैक्टर मार्च निकाला। इसमें 150 से 200 लोग, पांच ट्रैक्टर, कुछ कारें और दो पहिया वाहन शामिल हुए। दिल्ली गेट से शुरू हुआ यह मार्च दो किलोमीटर आगे जाकर भदकल गेट पर खत्म हुआ। मार्च शांतिपूर्ण रहा।

कर्नाटक में ट्रैक्टर रैली निकाली गई, किसानों ने तिरंगा फहराया और राष्ट्रगान गाए

कर्नाटक में बेंगलुरु के साथ ही राज्य के तटवर्ती क्षेत्र को छोड़कर सभी जिला मुख्यालयों पर ट्रैक्टर रैली निकाली गई। किसानों ने तिरंगा फहराया और राष्ट्रगान गाए। कहीं से उपद्रव की खबर नहीं है। ज्यादातर इलाकों में किसान ट्रैक्टर की जगह अपने निजी वाहनों से शहरों में आए।

तमिलनाडु में किसानों ने शांतिपूर्णपूर्ण तरीके से ट्रैक्टर रैली निकाली

तमिलनाडु के तंजौर, कोयंबटूर, तिरुचिरापल्ली और नागपट्टनम समेत विभिन्न क्षेत्रों में किसानों ने ट्रैक्टर रैली निकाली। रैली शांतिपूर्ण रही। रैली में शामिल किसान राष्ट्रीय ध्वज लेकर चल रहे थे। उनके हाथों में नारे लिखे बैनर और पोस्टर भी थी। इन पर नए कृषि कानूनों की निंदा की गई थी और उन्हें रद करने की मांग की गई थी।

आंध्र प्रदेश और केरल में कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों ने रैली निकाली

आंध्र प्रदेश में भी कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों ने रैली निकाली। केरल में सत्तारूढ़ माकपा ने राज्य के विभिन्न हिस्सों में किसान परेड का आयोजन किया। परेड में शामिल लोगों ने कृषि कानूनों को रद करने की मांग की।

दिल्ली में रैली के दौरान एक किसान की मौत के विरोध में यूथ कांग्रेस ने मार्च निकाला

यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में रैली के दौरान एक किसान की मौत के विरोध में राजभवन के बाहर मार्च निकाला।