Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

विवादित ढांचे को लेकर बोले प्रकाश जावड़ेकर, 6 दिसंबर 1992 को ऐतिहासिक गलती को किया गया ठीक

नई दिल्ली। विवादित ढांचे को गिराए जाने को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि जब बाबर जैसे विदेशी आक्रमणकारी भारत आए तो उन्होंने विध्वंस के लिए अयोध्या के राम मंदिर को ही क्यों चुना। क्योंकि वे जानते थे कि राम मंदिर में देश की आत्मा बसती है। इसी के चलते 6 दिसंबर 1992 को ऐतिहासिक गलती को ठीक किया गया।

बता दें कि अयोध्या में बनाए जा रहे भव्य राम मंदिर को लेकर देशभर में कई हिंदूवादी संगठन चंदा इकठ्ठा कर रहे हैं। माना जा रहा है कि आने वाले तीन सालों में अयोध्या का राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा।