Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

सीमा पार से हुई गोलीबारी में जम्मू कश्मीर में शहीद हुए सहारनपुर के जवान निशांत शर्मा

सहारनपुर। जम्मू कश्मीर में एलओसी पर तैनात शहर का जवान निशांत शर्मा सीमा पार से हुई गोलीबारी में शहीद हो गए। जवान के देश की सीमा पर शहीद होने की सूचना जिला सैनिक कल्याण बोर्ड के अधिकारी कर्नल मोहर सिंह ने जिलाधिकारी व एसएसपी को दी। शहीद का पार्थिव देह देर शाम तक घर पहुंचने की संभावना जताई जा रही है।

शहर के मोहल्ला न्यू शारदानगर गली नंबर-41 में रहने वाले 61 राष्ट्रीय राइफल में भर्ती नायक निशांत शर्मा इन दिनों जम्मू कश्मीर में तैनात थे। जिला सैनिक कल्याण बोर्ड के अधिकारी कर्नल मोहर सिंह ने बताया कि क्रास फायरिंग में नायक निशांत शर्मा 24 जनवरी को शहीद हो गए। उन्होंने बताया कि शहीद केे एक और भाई शुभम शर्मा सेना में नायक के पद पर तैनात हैं। शहीद के परिजनों ने बताया कि तीन-चार दिन पहले आतंकियों द्वारा पेट्रोलिंग के दौरान ग्रेनाइट हमले में घायल हो गए थे, उसके बाद से उधमपुर स्थित अस्पताल में भर्ती थे।