Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

Bigg Boss 14: शो में सिद्धार्थ शुक्ला ने ली धमाकेदार एंट्री, घर में घुसते ही राहुल वैद्य की लगाई जमकर क्लास

नई दिल्ली। टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 का इस बार वीकेंड का वार का एपिसोड काफी दमदार होने वाला है। इस बार वीकेंड का वार के एपिसोड में बिग बॉस 13 के विजेता और टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला नजर आने वाले हैं। इस बात की जानकारी शो के प्रसारित चैनल कलर्स टीवी ने खुद दी है। कलर्स टीवी ने बिग बॉस 14 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है।

इस वीडियो प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला की धमाकेदार एंट्री होते हुए दिखाया गया है। इतना ही नहीं शो में पहुंचकर उन्होंने राहुल वैद्य की जमकर क्लास भी लगाई और अभिनव शुक्ला का साथ देते हुए भी दिखाई दिए हैं। जारी हुए वीडियो प्रोमो में दिखाया गया है बिग बॉस 14 में पहुंचकर सिद्धार्थ शुक्ला वीडियो कॉल के जरिए घरवालों को दर्शकों द्वारा पूछे गए सवालों को दिखाएंगे। जिसके बाद बिग बॉस 14 के सभी कंटेस्टेंट से सिद्धार्थ शुक्ला सवाल-जवाब भी करते हैं।

वीडियो प्रोमो में दिखाया गया है कि एक दर्शक राहुल वैद्य के लिए बोलती हैं कि राहुल शो में अभिनव को बोलते हैं कि बिना कुछ किए शो में आ गए। मैं पूछना चाहती हूं कि राहुल ने ऐसा क्या तीर मारा है शो में रहकर। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला राहुल वैद्य की क्लास लगाते हुए कहते हैं कि तेरे अंदर विनर वाली ऐसी क्या क्वालिटी है जो अभिनव में नहीं है। इस पर राहुल कहते हैं कि मैं ऐसे कैसे बता हूं मेरे अंदर क्या क्वालिटी है।

इस पर सिद्धार्थ शुक्ला राहुल से कहते हैं कि जब तू अपने अदर की क्वालिटी नहीं बना सकता तो अभिनव शुक्ला के बारे में कैसे बता सकता है। सिद्धार्थ शुक्ला की यह बातें सुनकर राहुल वैद्य और बिग बॉस 14 में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स भी हैरान हो जाते हैं। बिग बॉस 14 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। शो के दर्शक प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं।