Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

Bigg Boss 14: शो में सिद्धार्थ शुक्ला ने ली धमाकेदार एंट्री, घर में घुसते ही राहुल वैद्य की लगाई जमकर क्लास

नई दिल्ली। टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 का इस बार वीकेंड का वार का एपिसोड काफी दमदार होने वाला है। इस बार वीकेंड का वार के एपिसोड में बिग बॉस 13 के विजेता और टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला नजर आने वाले हैं। इस बात की जानकारी शो के प्रसारित चैनल कलर्स टीवी ने खुद दी है। कलर्स टीवी ने बिग बॉस 14 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है।

इस वीडियो प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला की धमाकेदार एंट्री होते हुए दिखाया गया है। इतना ही नहीं शो में पहुंचकर उन्होंने राहुल वैद्य की जमकर क्लास भी लगाई और अभिनव शुक्ला का साथ देते हुए भी दिखाई दिए हैं। जारी हुए वीडियो प्रोमो में दिखाया गया है बिग बॉस 14 में पहुंचकर सिद्धार्थ शुक्ला वीडियो कॉल के जरिए घरवालों को दर्शकों द्वारा पूछे गए सवालों को दिखाएंगे। जिसके बाद बिग बॉस 14 के सभी कंटेस्टेंट से सिद्धार्थ शुक्ला सवाल-जवाब भी करते हैं।

वीडियो प्रोमो में दिखाया गया है कि एक दर्शक राहुल वैद्य के लिए बोलती हैं कि राहुल शो में अभिनव को बोलते हैं कि बिना कुछ किए शो में आ गए। मैं पूछना चाहती हूं कि राहुल ने ऐसा क्या तीर मारा है शो में रहकर। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला राहुल वैद्य की क्लास लगाते हुए कहते हैं कि तेरे अंदर विनर वाली ऐसी क्या क्वालिटी है जो अभिनव में नहीं है। इस पर राहुल कहते हैं कि मैं ऐसे कैसे बता हूं मेरे अंदर क्या क्वालिटी है।

इस पर सिद्धार्थ शुक्ला राहुल से कहते हैं कि जब तू अपने अदर की क्वालिटी नहीं बना सकता तो अभिनव शुक्ला के बारे में कैसे बता सकता है। सिद्धार्थ शुक्ला की यह बातें सुनकर राहुल वैद्य और बिग बॉस 14 में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स भी हैरान हो जाते हैं। बिग बॉस 14 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। शो के दर्शक प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं।