Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

किसान ट्रैक्टर परेड पर दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, रैली में गडबड़ी के लिए पाकिस्तान में बनाए गए ट्विटर हैंडल

दिल्ली पुलिस ने 26 जनवरी पर संयुक्त किसान मोर्चा को सशर्त ‘किसान ट्रैक्टर परेड’ को अनुमति दे दी है। दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि दिल्ली से 3 जगहों के लिए ट्रैक्टर रैली निकालने की अनुमति दी गई है। जिसमें टीकरी बॉर्डर से नागलोई, नजफगढ़ तक 63 किमी का रूट, सिंघु बॉर्डर से संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर तक 62 किमी रूट और गाजीपुर बॉर्डर से 46 किमी रूट तय किया गया है। उन्होंने कहा कि किसानों के साथ सभी बिंदुओं पर बात हुई है। किसानों की इच्छा का सम्मानजनक हल निकलाने की कोशिश की गई है।

पाक से मिले 308 ट्विटर हैंडल
अधिकारी ने संवददाताओं से बाचतीत में कहा कि ट्रैक्टर रैली में अराजकता फैलाने के कुछ इनपुट मिले हैं। उन्होंने बताया कि रैली को डिस्ट्रैक्ट करने के लिए पाकिस्तान से 300 से अधिक ट्विटर हैंडलों का इस्तेमाल होने के इनपुट्स मिले हैं। रैली में गड़बड़ी करने के लिए इन ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल हो सकता है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में अभी कुछ दूर तक ही रैली करने की इजाजत दी है। ट्रैक्टर रैली शांतिपूर्ण तरीके से निकाली जाएगी। अधिकारी ने बताया कि गणतंत्र दिवस परेड के बाद ही ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी। दिल्ली पुलिस ने इसकी पुरी तैयारी कर ली है। इसके लिए हरियाणा पुलिस और उत्तर प्रदेश पुलिस से भी बातचीत हुई है।