Sapna Chaudhary ने ब्लैक साड़ी में ढाया कहर, खुद को शेरनी बताते हुए फैंस से कही ये बात

नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर और एक्टर सपना चौधरी हमेशा ही सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सपना अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह एक्टिंग और डांस के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन सपना अपनी लेटेस्ट और हॉट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच सपना की एक और खूबसूरत तस्वीर चर्चा में बनी हुई है। यकीन मानिए इस फोटो में वह कमायत ढाह रही हैं। फोटो को फैंस बार-बार देख रहे हैं।

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में वह ब्लैक साड़ी पहने हुए नजर हैं। इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है , ‘मुझे फ़र्क़ नहीं पड़ता तुम्हारी चाल कछुए की है या ख़रगोश की … क्योंकि मैं वो शेरनी हूं जो जंगल में बेठ कर ही कोहराम मचाती रहेगी।’ डांसर की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अब एक लाख से ज्यादा लोग उनकी तस्वीर को लाइक कर चुके हैं।

सपना चौधरी ने हाल ही में अपना नया गाना ‘लोरी’ रिलीज किया था। यह गाना उन्होंने अपने ही नए लॉन्च हुए चैनल ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी पर रिलीज किया है। यह गाना बच्चे के प्रति मां के प्यार पर आधारित है।

सपना चौधरी की बात करें तो उन्होंने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’  फिल्म से डेब्यू किया था। बता दें कि सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा रह चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती भी नजर आती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

Whats App