Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- चीन के पीछे हटने से पहले भारत नहीं घटाएगा सेना

नई दिल्ली। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पूर्वी लद्दाख में जारी गतिरोध को लेकर कहा है कि चीन जब तक सैन्य वापसी की प्रक्रिया शुरू नहीं करता, तब तक भारत भी अपने सैनिकों की संख्या नहीं घटाएगा। हालांकि, उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि बातचीत से इस समस्या का समाधान निकल जाएगा। शुक्रवार को एक निजी चैनल से बात करते हुए राजनाथ ने कहा कि सीमावर्ती इलाकों में भारत तेजी से बुनियादी ढांचों का विकास कर रहा है। कुछ परियोजनाओं पर चीन को आपत्ति है।

चीन द्वारा अरुणाचल प्रदेश में एक गांव के निर्माण को लेकर पूछे गए सवाल पर रक्षा मंत्री ने कहा कि यह सीमा से लगा इलाका है। चीन कई वर्षो से इस तरह के ढांचे का निर्माण कर रहा है। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों और अपने जवानों की जरूरतों को देखते हुए भारत भी तेजी से निर्माण कार्य कर रहा है।