Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

पीएम मोदी असम के तेजपुर विश्वविद्यालय के 18 वें दीक्षांत समारोह को कर रहे हैं संबोधित

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए असम के तेजपुर विश्वविद्यालय के 18 वें दीक्षांत समारोह को संबोधित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) की विज्ञप्ति के अनुसार, असम के राज्यपाल जगदीश मुखी, केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ और असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल भी इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे।

Live Updates:

बताया गया कि इस दौरान 2020 में पास हुए 1,218 लोगों को डिग्री प्रदान की जाएगी। विभिन्न स्नातक और स्नातकोत्तर कार्यक्रमों के डिप्लोमा और 48 टॉपर्स को स्वर्ण पदक से सम्मानित किया जाएगा। दीक्षांत समारोह में COVID-19 को देखते गुए जरूरी बंदोबस्त किए गए हैं।

पीएमओ ने बताया, केवल पीएचडी के विद्वान और स्वर्ण पदक विजेता व्यक्तिगत रूप से अपनी डिग्री और स्वर्ण पदक प्राप्त करेंगे और बाकी प्राप्तकर्ताओं को वर्चूयली डिग्री और डिप्लोमा प्रदान किए जाएंगे।