Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

दिल्ली : ITO इलाके की एक इमारत में लगी भयंकर आग, मौके पर दमकल की 3 गाड़ियां मौजूद

कर्नाटक के बाद अब देश की राजधानी दिल्ली से भी आग की घटना सामने आई है। दिल्ली के आईटीओ पर शुक्रवार सुबह एक इमारत में आग लग गई, जिसे लेकर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश  में लगी है।

दमकल अधिकारियों ने बताया कि उन्हें सुबह साढ़े आठ बजे आग लगने की सूचना देने के लिए फोन आया था। दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि  हमें आईटीओ पर ‘इंस्टिट्यूशन ऑफ इंजीनियर्स’ की इमारत में एक ‘मीटर बोर्ड’ में आग लगने की जानकारी मिली थी। दमकल विभाग की तीन गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है और आग पर काबू पाने का काम जारी है।

अतुल गर्ग ने बताया कि आईटीओ में इंजीनियर भवन की छत पर फंसे एक सुरक्षा गार्ड को दमकल विभाग के अधिकारियों ने बचाया। सुरक्षा गार्ड ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मैं दमकल की टीम को रास्ता दिखाने गया था। धुंआ काफी हो गया था इसलिए मैं छत का दरवाज़ा खोलने गया, जिसके बाद मैं वहां फंस गया था।”