Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

आंध्र प्रदेश: घर- घर राशन पहुंचाएगी जगन सरकार, आज से होगी योजना की शुरुआत

अमरावती। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी सरकार एक बड़ी जनहित योजना की शुरुआत करने वाले हैं। राज्य में आज से घर-घर राशन पहुंचाई जाएगी। आज विजयवाड़ा में एक कार्यक्रम में सीएम जगनमोहन रेड्डी राशन डोर डिलीवरी व्हीकल्स को हरी इंडी दिखाएंगे। सरकार की चाहती है कि लोगों को राशन के लिए परेशानी का सामना न करना पड़े और सरकारी वाहन से राशन उनके घर तक पहुंचे।

राज्य सरकार ने राशन कार्डधारकों को चावल और अन्य आवश्यक वस्तुओं के वितरण के लिए 539 करोड़ रुपये के 9,260 वाहन खरीदे हैं। एक वाहन में लगभग पांच लाख 81 हजार रुपये की कामत का समान होगा , जो कि लाभार्थियों को 60 प्रतिशत की सब्सिडी दर पर दी जाएगी। कुल बजट 3,48,600 का है। मुख्यमंत्री रेड्डी आज कृष्णा, गुंटूर और पश्चिम गोदावरी जिलों में लगभग 2,500 डोर डिलीवरी व्हीकल्स का उद्घाटन करेंगे।