Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

आंध्र प्रदेश: घर- घर राशन पहुंचाएगी जगन सरकार, आज से होगी योजना की शुरुआत

अमरावती। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी सरकार एक बड़ी जनहित योजना की शुरुआत करने वाले हैं। राज्य में आज से घर-घर राशन पहुंचाई जाएगी। आज विजयवाड़ा में एक कार्यक्रम में सीएम जगनमोहन रेड्डी राशन डोर डिलीवरी व्हीकल्स को हरी इंडी दिखाएंगे। सरकार की चाहती है कि लोगों को राशन के लिए परेशानी का सामना न करना पड़े और सरकारी वाहन से राशन उनके घर तक पहुंचे।

राज्य सरकार ने राशन कार्डधारकों को चावल और अन्य आवश्यक वस्तुओं के वितरण के लिए 539 करोड़ रुपये के 9,260 वाहन खरीदे हैं। एक वाहन में लगभग पांच लाख 81 हजार रुपये की कामत का समान होगा , जो कि लाभार्थियों को 60 प्रतिशत की सब्सिडी दर पर दी जाएगी। कुल बजट 3,48,600 का है। मुख्यमंत्री रेड्डी आज कृष्णा, गुंटूर और पश्चिम गोदावरी जिलों में लगभग 2,500 डोर डिलीवरी व्हीकल्स का उद्घाटन करेंगे।