Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

आंध्र प्रदेश: घर- घर राशन पहुंचाएगी जगन सरकार, आज से होगी योजना की शुरुआत

अमरावती। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी सरकार एक बड़ी जनहित योजना की शुरुआत करने वाले हैं। राज्य में आज से घर-घर राशन पहुंचाई जाएगी। आज विजयवाड़ा में एक कार्यक्रम में सीएम जगनमोहन रेड्डी राशन डोर डिलीवरी व्हीकल्स को हरी इंडी दिखाएंगे। सरकार की चाहती है कि लोगों को राशन के लिए परेशानी का सामना न करना पड़े और सरकारी वाहन से राशन उनके घर तक पहुंचे।

राज्य सरकार ने राशन कार्डधारकों को चावल और अन्य आवश्यक वस्तुओं के वितरण के लिए 539 करोड़ रुपये के 9,260 वाहन खरीदे हैं। एक वाहन में लगभग पांच लाख 81 हजार रुपये की कामत का समान होगा , जो कि लाभार्थियों को 60 प्रतिशत की सब्सिडी दर पर दी जाएगी। कुल बजट 3,48,600 का है। मुख्यमंत्री रेड्डी आज कृष्णा, गुंटूर और पश्चिम गोदावरी जिलों में लगभग 2,500 डोर डिलीवरी व्हीकल्स का उद्घाटन करेंगे।