Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

अर्नब के बहाने महबूबा मुफ्ती ने फिर बालाकोट स्ट्राक पर उठाए सवाल

जम्मू: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी के बहाने एक बार फिर से पुलवामा हमले के बाद बालाकोट एयर स्ट्राइ पर सवाल उठाए हैं। महबूबा ने सोशल साइट ट्वीटर पर लिखा कि वर्ष 2019 में जिस किसी ने भी बालकोट स्ट्राइक के समय पर सवाल उठाए, उसी की निंदा की गई और उसे राष्ट्र विरोधी करार दे दिया गया। लेकिन अब यह साफ हो गया है जो हम कहते थे, वही सही था।

यह एक राजनीतिक दल को लाभ पहुंचाने के लिए किया गया थाा। पुलवामा के शहीदों का बदला लेने के लिए नहीं किया गया था। अगर ऐसा न होता तो जब लद्दाख में गलवन घाटी में हमारे बीस सैनिक शहीद हो गए थे तो चीन के खिलाफ भी ऐसी ही कार्रवाई होती। कौन जानता है कि अगर उस समय भी चुनाव नजदीक होते तो सरकार की क्या कर्रवाई होती।

महबूबा ने सरकार पर तंज कसते हुए लिखा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दों को सिर्फ टीआरपी तमाशा बनाकर रख दिया गया है ताकि भाजपा को लाभ मिले और गलत तस्वीर पेश की जाए।लोगों को फर्जी खबरों पर विश्वास करने का महौल बना दिया जाता है। देश के भीतर और बाहर काल्पनिक दुश्मनों से नफरत की जाती है। राष्ट्र जानना चाहता है कि इसकी कीमत कौन चुकाएगा।

महबूबा ने लिखा कि जब केंद्र सरकार ने जुलाई 2019 में कश्मीर में लाखों सुरक्षाबलों को तैनात किया और पर्यटकों को बाहर निकाला तो इसका कारण पाकिस्तान द्वारा आतंकी घटना को अंजाम देना बताया। लेकिन अब सच भाजपा के चहेते एंकर ने बता दिया है।