Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

अर्नब के बहाने महबूबा मुफ्ती ने फिर बालाकोट स्ट्राक पर उठाए सवाल

जम्मू: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी के बहाने एक बार फिर से पुलवामा हमले के बाद बालाकोट एयर स्ट्राइ पर सवाल उठाए हैं। महबूबा ने सोशल साइट ट्वीटर पर लिखा कि वर्ष 2019 में जिस किसी ने भी बालकोट स्ट्राइक के समय पर सवाल उठाए, उसी की निंदा की गई और उसे राष्ट्र विरोधी करार दे दिया गया। लेकिन अब यह साफ हो गया है जो हम कहते थे, वही सही था।

यह एक राजनीतिक दल को लाभ पहुंचाने के लिए किया गया थाा। पुलवामा के शहीदों का बदला लेने के लिए नहीं किया गया था। अगर ऐसा न होता तो जब लद्दाख में गलवन घाटी में हमारे बीस सैनिक शहीद हो गए थे तो चीन के खिलाफ भी ऐसी ही कार्रवाई होती। कौन जानता है कि अगर उस समय भी चुनाव नजदीक होते तो सरकार की क्या कर्रवाई होती।

महबूबा ने सरकार पर तंज कसते हुए लिखा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दों को सिर्फ टीआरपी तमाशा बनाकर रख दिया गया है ताकि भाजपा को लाभ मिले और गलत तस्वीर पेश की जाए।लोगों को फर्जी खबरों पर विश्वास करने का महौल बना दिया जाता है। देश के भीतर और बाहर काल्पनिक दुश्मनों से नफरत की जाती है। राष्ट्र जानना चाहता है कि इसकी कीमत कौन चुकाएगा।

महबूबा ने लिखा कि जब केंद्र सरकार ने जुलाई 2019 में कश्मीर में लाखों सुरक्षाबलों को तैनात किया और पर्यटकों को बाहर निकाला तो इसका कारण पाकिस्तान द्वारा आतंकी घटना को अंजाम देना बताया। लेकिन अब सच भाजपा के चहेते एंकर ने बता दिया है।